Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर आईटीआई लिमिटेड में सत्यनिष्ठा प्रतिज्ञा की दिलाई गयी शपथ

 



आर के गिरी

गोण्डा 26 अक्टूबर 2021: सतर्कता जागरूकता सप्ताह के अंतर्गत  आईटीआई प्रशासनिक भवन के समक्ष आईटीआई लिमिटेड के इकाई प्रमुख अजय कुमार श्रीवास्तव ने संस्थान के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को एक साथ सत्यनिष्ठा की शपथ दिलायी।



देश के प्रत्येक नागरिक सदैव सतर्क रहते हुए भृष्टाचार के विरूद्ध संघर्ष में साथ देना चाहिए। मैं प्रतिज्ञा करता हूँ कि जीवन के सभी क्षेत्रों में ईमानदारी के साथ कानून नियमो का पालन करूंगा। न रिश्वत लूंगा और न रिश्वत दूंगा।


सभी कार्य  ईमानदारी तथा पारदर्शी रीति से करूंगा। जनहित में कार्य करूंगा। अपने निजी आचरण में ईमानदारी दिखाकर उदाहरण प्रस्तुत करूंगा और भ्र्ष्टाचार की किसी भी घटना की रिपोर्ट उचित एजेंसी को दूंगा।


प्रतिज्ञा की शपथ लेने वालों में प्रमुख रूप से महाप्रबंधक दिलीप कुमार शर्मा, मानव संसाधन प्रमुख वाई एस चौहान, उपमहाप्रबंधक रजनीश भटनागर, अरुण झा, आलोक कुमार गुप्ता, ओम प्रकाश, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ यू के विशेन, डॉ सुनीता रानी, संस्थान की सम्मानित श्रमदेवियाँ, कर्मचारी संघ के अध्यक्ष राजेंद्र प्रताप तिवारी, महामंत्री उमेश चन्द्र, सभी पदाधिकारी एवं सदस्यगण,आफिसर एसोसिएशन के अध्यक्ष जे के श्रीवास्तव, महामंत्री नदीम जाफरी अन्य पदाधिकारी एवं सदस्यगणों के अलावा सैकड़ो की संख्या में उपस्थित कर्मचारियों व अधिकारियों ने एक साथ सपथ ली। 


सतर्कता जागरूकता के अंतर्गत कई प्रतियोगिताए जैसे निबन्ध, प्रश्नोतरी, पोस्टर एवं कार्यशाला आदि आयोजित किए जाएंगे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे