Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मंजीत यादव हत्याकांड भाजपा शासनकाल के जंगलराज का जीता जागता उदाहरण : अखिलेश यादव

अयोध्या,नवरात्रि-दुर्गा पूजा व दशहरा जैसे चल रहे त्यौहारों जिस समय जनपद विशेष सुरक्षा घेरे में रहता है , ऐसे समय नील गोदाम देवकाली में अपराधियों द्वारा स्वर्गीय मंजीत यादव की गोली मारकर निर्मम हत्या एवं उनके दो बच्चियों को गोली मारे जाने की घटना भाजपा शासनकाल के जंगलराज का जीता जागता उदाहरण है ।


उक्त बातें कांग्रेस जिलाध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीड़ित परिजनों से मुलाकात करने के बाद कही।


आज कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने जिलाध्यक्ष  अखिलेश यादव के नेतृत्व में स्वर्गीय मंजीत यादव के आवास पर पहुंचकर पीड़ित परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधा कर हर संभव मदद वादा किया और कहा कि पूरा कांग्रेस परिवार आपके हर दुख-दर्द में आपके साथ खड़ा हुआ है ।


श्री यादव ने कहा हत्याकांड में शामिल सभी अपराधियों की गिरफ्तारी और कड़े से कड़ा दंड दिलाने हेतु आवश्यक कार्यवाही एवं पीड़ित परिवार को तत्काल 1.5 करोड़ का मुआवजा व सरकारी नौकरी देकर दोनों घायल बच्चियों का पढ़ाई का संपूर्ण खर्च सरकार वहन करे। 


उन्होंने कहा हत्याकांड की सुबह पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद पुलिस अधिकारियों से उन्होंने बिना लाइसेंस के सत्तादल के राजनीतिक संरक्षण में नील गोदाम देवकाली में चल रहे हुक्काबार जिसके कारण ही उपरोक्त निर्मम हत्याकांड घटित हुआ को तुरंत बंद कराने की मांग की थी , परंतु अभी तक अनाधिकृत हुक्काबार बंद नहीं हुआ है।



 प्रदेश सचिव सुनील पाठक ने जघन्य हत्याकांड पर कड़ा आक्रोश जताते हुए कहा भाजपा शासनकाल में कोई भी सुरक्षित नहीं है पूरे प्रदेश में अपराधियों का बोलबाला है और  भाजपा के नेता अपनी तारीफ करने में ही व्यस्त हैं ।


जिला प्रवक्ता मोहम्मद शरीफ ने बताया कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने उपरोक्त घटना की रिपोर्ट बनाकर प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को भेज दी है और यदि हत्याकांड में शामिल सभी दोषियों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्यवाही और पीड़ित परिवार को मुआवजा एवं सरकारी नौकरी 15 दिन के अंदर नहीं दी जाती है और अनाधिकृत हुक्काबार तत्काल नहीं बंद किया जाता तो कांग्रेसजन पीड़ित परिजनों को न्याय दिलाने हेतु आंदोलन को बाध्य होंगे। 


प्रतिनिधिमंडल में अब्दुल हकीम,रामनरेश मौर्य,बलवीर सिंह कोरी,राहुल मौर्य,रामचरित्र मौर्य,डॉअर्जुन यादव,राम निहाल मौर्य, शिवम यादव आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे