Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:बहन को डूबते देख बचाव में लगी बहन की भी तालाब में डूब कर मौत,दो बहनों के मौत से मचा कोहराम

 

रजनीश/ज्ञान प्रकाश

करनैलगंज(गोंडा)। कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र के ग्राम मलौना में एक पूजा स्थल के बगल में स्थित तालाब में पितृ विसर्जन करने गई दो चचेरी बहनों का पैर फिसलने जाने से तालाब में डूब कर मौत हो गई। उसके बाद गांव में कोहराम मच गया।


 घटना दोपहर बाद की है जब ग्राम मलौना के मिश्रण पुरवा में दो चचेरी बहनें गांव के लिए पूजा स्थल के किनारे स्थित तालाब में पितृ विसर्जन करने के लिए गई हुई थी। उसी तालाब के किनारे एक बालिका का पैर फिसल जाने के कारण वह गहरे तालाब में चली गई और उसे डूबता देख दूसरी लड़की बचाने का प्रयास करने लगी तो वह भी तालाब की गहराई में चली गई। देखते ही दोनों लड़कियां तालाब में डूब गई। 


उसके बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया हर तरफ से चीख पुकार की आवाजें सुनाई देने लगी। ग्राम प्रधान सुरुचि देवी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि तालाब में डूबकर मरने वाली बालिकाएं चचेरी बहन हैं।


मलौना के चाईनपुरवा मिश्रनपुरवा की रहने वाली हैं। जिसमें राधिका प्रसाद निषाद की पुत्री निशा 15 वर्ष व राधेश्याम निषाद की पुत्री रेशमा 13 वर्ष हैं। घटना के बाद ग्रामीणों ने डायल 112 की पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कोतवाली पुलिस को सूचित किया। वहीं ग्राम प्रधान द्वारा घटना की जानकारी उप जिलाधिकारी व क्षेत्रीय राजस्व अधिकारियों को दिया गया। 


मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने दोनों बालिकाओं के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे