Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

इटियाथोक: चोरों ने ज्वेलरी की दुकान से किया हजारों के आभूषण चोरी

 


बी पी त्रिपाठी

इटियाथोक (गोंडा) 27 अक्टूबर। क्षेत्र के चोरों के हौसले बुलंद स्थानीय पुलिस सो रही है कुंभकरणी की नींद।


 अज्ञात चोरों ने क्षेत्र में मचाया कोहराम ताजा मामला कोतवाली इटियाथोक क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत बहलोलपुर बाजार स्थित ज्वेलरी की दुकान से बीती रात अज्ञात चोरों ने दुकान के पीछे से सेंध लगाकर हजारों के आभूषण पार कर डाले।


 खैर पुलिस जांच में जुटी है। आपको बता दें कि बहलोलपुर बाजार स्थित ज्वेलरी की दुकान कर रहे आशीष कुमार ने जानकारी देते हुए बताया मंगलवार की शाम मैंने अपनी दुकान करीब 8 बजे बंद कर दी थी, जब दूसरे दिन सुबह आकर दुकान का ताला खोला तो देखा कि सामान बिखरे पड़े हैं और दीवाल में एक होल दिखाई दिया। 


दुकान के पीछे जाकर देखा तो दीवाल में सेंध लगी हुई दिखाई दी। जब दुकान में रखे कीमती सामानों को देखा तो पैरों तले जमीन खिसक गई। दुकान में रखे करीब 35 हजार के चांदी के आभूषण पर चोर हाथ साफ कर गए थे जिसकी शिकायत लिखित तहरीर देकर मेरे द्वारा स्थानीय कोतवाली में की गई है। 


इससे पूर्व भी क्षेत्र में कई छोटी-बड़ी चोरी की घटनाओं को अज्ञात चोर अंजाम दे चुके हैं लेकिन स्थानीय पुलिस के हाथ अभी तक चोरों के गिरेबान तक नहीं पहुंचे हैं। 


क्या ऐसे ही क्षेत्र में चोरी की घटनाएं होती रहेंगी या पुलिस इन तमाम घटनाओं का खुलासा कर क्षेत्र में शांति का माहौल कायम करेगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे