Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:पुलिया क्षतिग्रस्त होने से बालू लदा ट्रक पलटा, जिम्मेदार बेखबर

  

बी पी त्रिपाठी

गोण्डा। क्षेत्र के जिम्मेदार लोगों और आलाअधिकारियों की जानबूझकर अनदेखी के चलते क्षतिग्रस्त हो चुकी पुलिया ठीक न होने से एक तरफ जहाँ राहगीरों को कठिनाई का सामना करना पड़ता है वहीं दूसरी ओर दुर्घटना की बड़ी सम्भावना बनी रहती है। 


मामला तहसील क्षेत्र कर्नलगंज अन्तर्गत चौरी चौराहे से हलधरमऊ जाने वाले मार्ग से जुड़ा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार चौरी चौराहे से कुछ दूरी पर पुलिया क्षतिग्रस्त है जिससे राहगीरों को आवागमन में काफी कठिनाई होती है और दुर्घटना की संभावना बनी रहती है। सोमवार को पुलिया के पास एक बालू लदा ट्रक पलट जाने से लोग और हैरान हो उठे। 


कुशल बस इतना था कि दुर्घटना में कोई बड़ा हादसा नही हुआ। लोगों की राय है कि यदि एक बाईपास बना दिया जाये तो राहगीरों की मुसीबत कम हो सकती है। वहीं बताया जाता है कि अभी दो महीने पूर्व करीब 17 करोड़ रुपए की लागत से उक्त सड़क का निर्माण कराया गया था


जिसमें जगह सड़क में दरारें पड़ गयी हैं और अभी से गड्ढे हो गए हैं और कुछ स्थानों पर सड़क धंस सी गई है जो ज़िम्मेदार अधिकारियों व कार्यदाई संस्था की आपसी सांठगांठ और कमीशनखोरी की पोल खोलते हुए मानकों एवं गुणवत्तापूर्ण निर्माण कार्य की हकीकत बयां कर रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे