Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:कांग्रेस की सरकार बनने पर माफ होगा बिजली बिल,पूरे होंगे कांग्रेस की ओर से किए गए वादे :प्रमोद तिवारी



कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा बेल्हा पहुंचने पर प्रयागराज और प्रतापगढ़ के सीमा से लेकर जगह-जगह हुआ भव्य स्वागत

एस के शुक्ला

प्रतापगढ़। विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की ओर से जो भी  चुनावी वादे किये गये हैं,वह पूरा किया जायेगा।


यदि हमारी सरकार बनती है, तो बिजली का बिल का बकाया साफ किया जायेगा।


यह बातें कांग्रेस की शुरू हुई प्रतिज्ञा यात्रा लेकर प्रतापगढ़ पहुंचे वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व पूर्व राज्य सभा सांसद प्रमोद तिवारी ने नगर के शैल श्याम मैरिज हाल में पत्रकारों को रूबरू होते हुए कहीं।

श्री तिवारी ने कहा कि किसानों का पूरा कर्ज माफ किया जायेगा, टिकटों मे महिलाओं को 40 प्रतिशत हिस्सेदारी दी जायेगी,लडकियों को स्मार्टफोन और स्कूटी भी दिया जायेगा। 


उन्होंने कहा कि 2500 मे गेंहू धान, 400 पायेगा गन्ना किसान, कोरोना ग्रस्त मरीज के परिवार को 25000 रूपये देंगे तथा 20 लाख लोगो को सरकारी नौकरी दिया जायेगा।


इस दौरान श्री तिवारी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट पेगासस जासूसी मामले पर सरकार के रवैये से सन्तुष्ट नहीं है। कोर्ट ने स्वयं तीन सदस्य वाली कमेटी बनाई है और आठ हप्ते बाद सुनवाई होना है।‌ कोर्ट ने जल्द ही रिपोर्ट देने को कहा है। 


श्री तिवारी ने पत्रकारों से कहा कि कोर्ट ने सख्त लहजे मे कहा कि कोर्ट जब सवाल लोगों के मौलिक अधिकारों से जुडा हो तो हम मूकदर्शक बनकर नहीं बैठ सकते हैं। हमने सरकार को जवाब के लिये मौका दिया लेकिन सरकार का जवाब नहीं आया। 



वाराणसी से शुरु हुई कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा प्रयागराज होते हुए बुधवार को प्रतापगढ़ पहुंची तो प्रयागराज और प्रतापगढ़ की सीमा पर स्वागत में पहले से ही खड़े कांग्रेस के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने यात्रा का भव्य स्वागत किया। 


इसके उपरांत यात्रा का जगह-जगह स्वागत हुआ। कांग्रेसियों ने यात्रा में शामिल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी सहित अन्य लोगों का जोरदार तरीके से स्वागत करते हुए माला व पुष्प से लाद दिया। प्रतिज्ञा यात्रा के स्वागत में निकली कांग्रेसियों के हुजूम को  देखकर यात्रा लेकर पहुंचे कांग्रेसी नेताओं खुशी से गदगद दिखे। 


यात्रा के दौरान जनसभा भी आयोजित की। कांग्रेस के उत्तर प्रदेश के पूर्व युवा अध्यक्ष व कांग्रेस सदर प्रत्याशी डॉ नीरज त्रिपाठी के नेतृत्व में  प्रमोद तिवारी व अन्य यात्रा में शामिल नेताओं  का गदा भेंट कर भव्य स्वागत किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे