Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:एसपी ने जनपद के समस्त क्षेत्राधिकारी व थाना प्रभारियों के साथ की बैठक

 

आगामी त्योहारों को सकुशल व शांतिपूर्ण संपन्न कराने तथा जनपद में कानून व्यवस्था बनाए रखने के दिए निर्देश

बी पी त्रिपाठी

गोण्डा। जिले में सोमवार को रिजर्व पुलिस लाइन गोंडा सभागार में पुलिस अधीक्षक गोंडा संतोष कुमार मिश्रा ने आगामी त्यौहार दुर्गापूजा, दशहरा इत्यादि के दृष्टिगत जनपद के समस्त क्षेत्राधिकारियों/थाना प्रभारियों के साथ बैठक की। जिसमें सर्वप्रथम सर्किलवार संवेदनशील स्थानों, पूर्व के विवादों इत्यादि की जानकारी की तत्पश्चात पुलिस अधीक्षक ने निर्देशित किया कि आगामी त्यौहार बहुत ही महत्वपूर्ण है जिसमें सभी को सतर्क रहकर समस्त त्यौहारों को सकुशल व शांतिपूर्ण संपन्न कराना है।


 सभी क्षेत्राधिकारी व थाना प्रभारी द्वारा अपने-अपने क्षेत्र के प्रत्येक दुर्गा प्रतिमा स्थल का भौतिक सत्यापन कर आयोजको से वार्ता कर कोरोना गाइड लाइन का पालन करने के बारे में बताया जाए। पुलिस अधीक्षक ने निर्देशित किया कि संवेदनशील/मिश्रित आबादी वाले स्थानों पर व्यापक पुलिस बल लगाया जाए। महिला सुरक्षा के दृष्टिगत प्रत्येक मां दुर्गा पंडाल/रामलीला स्थल पर महिला पुलिस टीम लगाई जाए।


 शासन के निर्देशानुसार सभी प्रकार के जुलूस/ डीजे पर पूर्णतया प्रतिबंध रहेगा। त्यौहार रजिस्टर का अवलोकन कर पूर्व में विवाद की स्थिति उत्पन्न करने वाले/ असामाजिक तत्वों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाए, समस्त थानों पर तैनात एंटीरोमियो टीम को और अधिक सक्रिय किया जाए तथा उन्हे बताया जाए कि आयोजन स्थल पर जाकर महिलाओं/बालिकाओं से संवाद स्थापित कर उन्हे सुरक्षा का अहसास कराए एवं महिला सशक्तिकरण को प्रभावी बनाने के लिए निर्देशित किया जाए।


 आगामी त्योहारों को सकुशल व शांतिपूर्ण संपन्न कराने एवं जनपद में कानून व शांति व्यवस्था बनाए रखने हेतु समस्त क्षेत्राधिकारी/थाना प्रभारियों को लगातार क्षेत्र में भ्रमणशील रहकर प्रत्येक छोटे से छोटे मामलों मे भी त्वरित कार्यवाही करने के निर्देश दिए । 


इस गोष्ठी में अपर पुलिस अधीक्षक गोण्डा शिवराज, जनपद के समस्त क्षेत्राधिकारी/प्रभारी निरीक्षक व थानाध्यक्ष, स्टेनो पु0अ0 व अन्य अधिकारी/कर्मचारीगण उपस्थित रहे ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे