Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने फूंका पाकिस्तान का पुतला

 

बी पी त्रिपाठी

गोण्डा:9 अक्टूबर। आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद गोंडा के कार्यकर्ताओं के द्वारा लाल बहादुर शास्त्री चैराहे पर पाकिस्तान के मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए पाकिस्तान का पुतला फूंका इस अवसर पर जानकारी देते हुए विभाग संयोजक शिवम पांडेय ने बताया की जिस प्रकार से कश्मीर के श्रीनगर में स्कूल के अंदर घुस कर स्कूल की प्रधानाचार्य व शिक्षक की निर्मम हत्या की गई है व दिन प्रतिदिन केवल खास वर्ग के लोगों को चुन चुन कर कश्मीर के अंदर मारा जा रहा है, 


इसके विरोध में आज विद्यार्थी परिषद ने पाकिस्तान का पुतला फूंका है। कश्मीर हमारा अभिन्न अंग है और यहां पर किसी भी धर्म के लोग जाकर रह सकते हैं। यह हमारा संवैधानिक अधिकार है और जो लोग संविधान को नहीं मानते हैं केवल एक धर्म को वहां पर स्थापित करना चाहते हैं, वहां पर आतंकवाद का राज कायम करना चाहते हैं,


 यह पूरी गतिविधियां पाकिस्तान के द्वारा संचालित की जा रही हैं। इसका विद्यार्थी परिषद विरोध करता है। इसके लिए अगर विद्यार्थी परिषद को कश्मीर में भी जाना पड़ेगा तो हम जाएंगे लेकिन कश्मीरी भाइयों के साथ हम गलत होते हुए नहीं देख सकते व जिला संयोजक सूरज शुक्ला ने बताया की पिछले 80 घंटों के अंदर 6 हत्याएं कश्मीर के अंदर हो चुकी हैं और वह 6 लोग हिंदू थे इसीलिए उन्हें वहां मारा गया है। 


कुछ लोग चाहते हैं कि वहां पर हिंदू कोई ना रहे सारे हिंदुओं के अंदर एक डर स्थापित कर दिया जाए कि जिसकी वजह से हिंदू डर के चलते कश्मीर छोड़ कर भाग जाएं और कश्मीर में आकर कोई ना रहे। लेकिन मैं उन लोगों को बताना चाहता हूं कि हिंदू ना कभी किसी से डरा था ना डरेगा। 


हम हमेशा सभी समाज के लोगों को साथ में लेकर चले हैं और हमारी लड़ाई हमेशा आतंकवाद से रही है चाहे वह किसी भी धर्म से क्यों ना हो। इस दौरान छात्र नेता अमित तिवारी ने बताया की कुछ लोग चाहते हैं कि कश्मीर के छात्र पढंे ना, उनको शिक्षा से अलग रखना चाहते हैं लेकिन विद्यार्थी परिषद एक छात्र संगठन है और छात्र संगठन होने के नाते सभी छात्रों को किस प्रकार से शिक्षा मिले। 


इसको लेकर विद्यार्थी परिषद लगातार काम करता रहा है। उक्त अवसर पर विजय लक्ष्मण मिश्रा, शुभम तिवारी, अशुतोष मिश्रा, संजय कश्यप, आदर्श तिवारी सहित दर्जनों छात्र मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे