Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा के कौड़िया थाने में तैनात दरोगा अखिलेश यादव को आजमगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार

आर के गिरी 

गोण्डा: आजमगढ़ में पकड़े गए तीन सुपारी किलर ने जिले के एक थाने में तैनात उप निरीक्षक पर सुपारी देने की बात कबूले जाने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। 


उप निरीक्षक के विरुद्ध आजमगढ़ पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए। इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक को दी। जिस पर पुलिस अधीक्षक ने आरोपी उप निरीक्षक को निलंबित कर दिया है।


 जनपद के कौड़िया थाने पर तैनात उप निरीक्षक अखिलेश यादव आजमगढ़ जनपद के रानी सराय थाना अंतर्गत एक गांव के रहने वाले हैं। 


जहां पर करीब एक वर्ष पूर्व चुनावी रंजिश के चलते उनके छोटे भाई की हत्या हो गई थी। हत्यारे छूटकर जेल से आए हुए थे । इसकी जानकारी होने पर उप निरीक्षक अखिलेश यादव ने अपने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए नवाबगंज के तीन शूटर को हत्या करने की सुपारी दी ।


जिसके चलते तीनों सूटर आजमगढ़ गए।  जहां पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पूछे जाने पर तीनों व्यक्तियों ने उप निरीक्षक को हत्या का सुपारी देने का आरोप लगाया।


 जिस पर आजमगढ़ पुलिस ने उप निरीक्षक के विरुद्ध रानी सराय थाने में अभियोग पंजीकृत करते हुए इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक आजमगढ़ ने पुलिस अधीक्षक गोंडा को एक पत्र देकर संबंधित उप निरीक्षक के विरुद्ध कार्रवाई करने की बात कही ।


 जिसको गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र ने संबंधित दरोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया । उसके बाद आजमगढ़ पुलिस ने संबंधित दरोगा को गिरफ्तार कर आजमगढ़ ले गई।


जिसकी पुष्टि करते  हुए थानाध्यक्ष कौड़िया चितवन कुमार ने शनिवार को बताया थाने पर तैनात दरोगा अखिलेश यादव को  निलंबित किया गया है। आजमगढ़ पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर ले गई है।


शूटर व उनके पास बरामद सामान

गोंडा जनपद के दीनानाथ यादव, डफली यादव और देवेंद्र नाथ यादव को आजमगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके पास दो अवैध तमंचा, कारतूस व एक मोटरसाइकिल तथा 2 हजार रुपए बरामद किया हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे