Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज:करंट लगने से युवक की मौत , मचा कोहराम

 

रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज थानाक्षेत्र के बनगाँव में एक युवक की करंट लगने से मौत हो गयी जिससे घर में कोहराम मचा हुआ है सूचना पर स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुँचकर पंचनामा करवाया शव को पोस्टमार्टम में भेजा।



बताते चले की तरबगंज थानाक्षेत्र के ग्रामपंचायत बनगाँव के मजरा सिगरेटरीपुरवा निवासी युवक फूलचन्द28पुत्र आशाराम गुरुवार को शाम7 से 8बजे के बीच घर में तार जोड़ रहा था कि अचानक विजली सप्लाई शुरू हो गयी और युवक करंट की चपेट में आ गया।



 छुड़ाने दौड़े लोगो की हिम्मत नही पड़ी सप्लाई काटकर युवक को निकाला जो गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसे लेकर परिजन निजी अस्पताल में पहुँचे जहाँ डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।



 सूचना पर पहुँची तरबगंज पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम में भेजा गया। वही स्थानीय लोगो के अनुसार युवक के घर में नमकीन की फैक्टरी चल रही है । जिसमे मोटर लगाकर मशीन चलाई जा रही थी वही मशीन चलाने गया था, युवक जो करंट की चपेट में आ गया और मौत हो गयी।

थानाध्यक्ष तरबगंज संतोष कुमार सरोज ने बताया की करंट लगने सै मौत की सूचना प्राप्त हुई थी जिस पर पुलिस ने पहुँचकर पंचनामा भरकर लाश पोस्टमार्टम में भेज दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे