Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:हिंदू युवा वाहिनी परिवार के द्वारा चलाया गया सदस्यता अभियान

बी पी त्रिपाठी

कौड़िया (गोंडा) 16 नवंबर। हिंदू युवा वाहिनी परिवार के द्वारा भाजपा के सदस्यता का अभियान चलाया गया जिसमें कार्यकर्ताओं ने एक लाख सदस्य बनाने का संकल्प लिया। 



हिंदू युवा वाहिनी गोंडा के जिला अध्यक्ष शारदा कांत पांण्डेय के नेतृत्व में मंगलवार को हिंदू युवा वाहिनी के पदाधिकारियों की एक बैठक जिला कार्यालय पर आहूत की गई जिसमें वृहद स्तर पर भाजपा के सदस्यता अभियान हेतु अभियान चलाया गया तथा कार्यकर्ताओं के द्वारा 100000 नए सदस्य बनाए जाने का संकल्प लिया गया।



 इस अवसर पर हिंदू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष शारदा कांत पांण्डेय के द्वारा सभी कार्यकर्ताओं से नए सदस्यों को बनाने व लिए गए संकल्प को शीघ्र ही पूरा किए जाने का आह्वान किया गया, जिस पर सभी कार्यकर्ताओं के द्वारा एक स्वर में जिला अध्यक्ष के निर्देशों का पालन किए जाने के लिए हामी भरी गई तथा संकल्प लिया गया ।

   



    सदस्यता अभियान में हिंदू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष शारदा कांत पांण्डेय, जिला उपाध्यक्ष शैलेंद्र विक्रम सिंह, देव नारायण तिवारी, राजेश ओझा, सत्य प्रकाश मिश्रा, राजेश दूबे , संतोष कुमार मिश्रा,अरुण कुमार शुक्ला, अनुराग तिवारी, नीरज तिवारी सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे