Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:कोटेदार के मनमानी रवैया से नाराज ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

एस के शुक्ला

प्रतापगढ़। कोटेदार के मनमानी रवैए से नाराज ग्रामीणों ने मंगलवार को जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया और जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन सौंपा। 



सदर विधानसभा क्षेत्र के करौदी जहरगो के ग्रामीणों का आरोप रहा कि पूर्व में कोटा इनके गांव करौदी मे था किंतु हेरा फेरी करने के लिए चलाकी से हटाकर दूसरे गांव से जोड़ दिया गया।



 ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि अब पूरे माधोसिंह की कोटेदार सविता सिंह अंगूठा निशान लेकर कहती है कि खाद्यान्न बाद में मिलेगा। उसके बाद भी राशन न देकर वितरण का समय समाप्त हो जाने पर भी नहीं मिलता। 



कोटेदार सविता सिंह द्वारा राशन वितरण में की जा रही धांधली से ग्रामीण परेशान है। उक्त कोटेदार के  धांधली की शिकायत जिला पूर्ति अधिकारी व क्षेत्रीय विधायक से भी की गई,किंतु कोटेदार के मनमानी पर अंकुश नहीं लग सका,जिसके चलते गांव के लोग राशन के लिए भटक रहे हैं। 



ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से राशन वितरण की व्यवस्था सही ढंग से करवाने व पूर्व में रहे गडई चकदेइया के कोटेदार के यहां से राशन वितरण सुनिश्चित कराए जाने की मांग की। 



प्रदर्शन के दौरान चंद्र देव सिंह, दीपक सिंह, विकास पाल,सुमित्रा, राज कली, शकुंतला ,कुसुम ,उर्मिला, दीपक गौड़, धर्म सिंह, राजकुमार सिंह, भरत सिंह, गीता सहित सैकड़ों ग्रामीण रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे