Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा : पुलिस अधीक्षक ने किया खुलासा, प्रेम - प्रसंग के चलते योजनाबद्ध तरीके से गोली मार कर की थी हत्या

आर•के•गिरी

गोण्डा :   उमरीबेगमगंज थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम मरगूबपुर निवासी रोहित पाण्डेय की गोली मारकर हत्या कर देने के मामले का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है।




 

इस सनसनीखेज घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक गोण्डा संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि दोषियों  की शीघ्र गिरफ्तारी करने के लिए 05 टीमे गठित कर सर्विलांस को भी घटना के खुलासे के लिए लगाया था।





 उमरीबेगमगंज व स्वाट/सर्विलांस की संयुक्त टीमों ने हत्याकाण्ड का सफल अनावरण करते हुए विवेचना के दौरान प्रकाश में आये 02 आरोपी अभियुक्तों 01. रंजीत मिश्रा पुत्र अंजनी मिश्रा, 02. गुरुदयाल पासी पुत्र जगन्नाथ को शनिवार को बेलसर टैक्सी स्टैण्ड के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है ।




 दोनों आरोपी की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त आला कत्ल अवैध देशी तमंचा 12 बोर, 03 अदद खोखा कारतूस व 01 अदद मोबाइल फोन (मृतक का) पुलिस द्वारा बरामद कर लिया गया है।





 दोनों आरोपी ने कड़ाई से पूछताछ के दौरान रंजीत मिश्रा ने बताया कि उसकी साली से मृतक रोहित पाण्डेय का पूर्व में प्रेम प्रसंग था मृतक ने लड़की का अश्लील वीडियों,फोटो बना लिया था और वायरल करने की धमकी दे रहा था तथा शादी करने का दबाव बना रहा था जबकि लड़की पक्ष शादी को तैयार नही थे ।





इसी बात को लेकर आरोपी रंजीत मिश्रा ने अपने साथी आरोपी गुरुदयाल पासी के साथ मिलकर रोहित पाण्डेय की हत्या की योजना बनायी थी। योजना के तहत रंजीत मिश्रा ने गुरुवार को फोन पर मृतक रोहित पाण्डेय को मेला देखने के बहाने बुलाया था ।




 रोहित पाण्डेय को अपने साथी गुरुदयाल पासी के साथ लेकर पथरी बाजार मेला देखने गए थे। मेला से लौटते समय सुनसान स्थान देखकर दोनों आरोपी ने रोहित पाण्डेय की गोली मारकर हत्या कर दी थी तथा मृतक का मोबाइल फोन भी साथ लेकर चले गए थे।





घटना के सम्बन्ध में मृतक के भाई अजय कुमार पाण्डेय ने शक के आधार पर थाना उमरीबेगमगंज में शनिवार को  05 नामजद व कुछ अज्ञात के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया था।





 गठित टीमों द्वारा इस सनसनीखेज घटना को चुनौती के रुप में लेते हुए मुखबिर की सूचना व तकनीकी विधियों से महज 22 घण्टे के अंदर इस सनसनीखेज घटना का सफल अनावरण किया गया । पुलिस अधीक्षक गोण्डा द्वारा उत्साहवर्धन हेतु टीमों को 25,000 रुपये नगद पुरस्कार से पुरस्कृत किया गया ।  

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे