Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बहराइच:यातायात माह का हुआ जोरदार शुभारम्भ, सड़क सुरक्षा को लेकर किया गया जागरूक

 


ट्रैफिक नियमों का पालन करें और सुरक्षित यात्रा करे आपका परिवार आपकी राह देख रहा है

फ़राज़ अन्सारी पत्रकार

बहराइच: सुरक्षित यातायात को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए बहराइच पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह  ने पुलिस लाइन यातायात शाखा में यातायात माह का शुभारंभ किया ।


पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वाहनों को सावधानी पूर्वक व नियमानुसार चलाएं। 


बाईक ड्राइव करने के दौरान हेलमेट का उपयोग अवश्य करें तेज वाहन न चलाएं चार पहिया वाहनों में सीट बेल्ट का उपयोग अवश्य करें साथ ही वाहन चलाते समय नशीली पदार्थों का सेवन न करने की अपील किया यातायात माह पूरे नवम्बर माह तक चलाया जायेगा और इस दौरान विशेष तौर पर कम उम्र के वाहन चालकों पर विशेष नज़र रखी जायेगी स्कूल संचालकों को भी यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया जाएगा।



 आमजनमानस को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने के लिए लगातार जागरूकता अभियान चलाया जाएगा स्कूलों में भी जा कर बच्चों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया जाएगा ।



 जनता से सहयोग की अपील की गई यातायात माह की आज से शुरुआत हुई है और महीने भर यातायात नियमों के लिए चलने वाले जागरूकता अभियान की वजह से लोगो को यातायात के प्रति जागरूक करने में काफी मदद मिलेगी साथ हीजनता से ये भी अपील किया है कि शहर में कही पर भी यातायात व्यवस्था को लेकर कोई दिक्कत अगर है ।



 वो अपनी समस्या बता सकता है उस समस्या का समाधान करने की पूरी कोशिश की जाएगी आज यातायात माह के शुभारंभ के अवसर पर पुलिस लाइन के अपराध शाखा में उपस्थित यातायात प्रभारी अनिल कुमार तिवारी ने जवानों से कहा कि शहर की यातायात व्यवस्था में अपना सहयोग पूरी ईमानदारी से दे और जहाँ भी ड्यूटी लगे आमजनमानस को यातायात के प्रति जागरूक करे। 


माना जा रहा है कि यातायात माह नवंबर की शुरुआत और जागरूकता से काफी हद तक दुर्घटनाओं पर रोक लगाने में सहायता मिली है और आगे भी मार्ग दुर्घटनाओं में कमी लाने और जनता को यातायात नियम के प्रति जागरूक करने का भरोसा दिलाया है,,,,,


इस कार्यक्रम में एसपी सीओ सिटी सहित यातयात टीम सहित शहर के प्रतिष्ठित लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे