Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज: जज्बा और जुनून ने बनाया भाजपा नेता चन्द्रभानसिंह को समाजसेवी, खुलेदिल से कर रहे गरीबो की सेवा

रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा। जिले के तरबगंज विधानसभा के भाजपा नेता चन्द्रभानसिंह को जज्बा और जुनून ने समाजसेवा करने का बल दिया और आज गरीबो की दिलखोलकर मदद कर रहे है।जिसकी क्षेत्र मे लोग सराहना कर रहे है।यही नही एक महीने से पूरे विधानसभा क्षेत्र में गरीबो के घर घर जाकर रजाई व कम्बल वितरण कर रहे है जिससे गरीब लोग खुश होकर चन्द्रभानसिंह को आर्शीवाद देरहे है।


बताते चले की गोण्डा जिले के तरबगंज विधानसभा के ग्रामपंचायत चन्दीपुर निवासी भाजपा नेता चन्द्रभानसिंह जिनका दिल्ली में कारोबार है और  इन्होने देश की राजधानी में रहकर लोगो को फूटपाथ व रोड के बगल सोते देखकर गरीबो के लिए कुछ कर गुजरने की दिल में इच्छा जागृत हुई और जुनून सवार हो गया की गाँव में जाकर गरीब तबके के लोगो की सेवा करेगे।


जिसे साकार करने भाजपानेता चन्द्रभानसिंह गाँव पहुँचे और तरबगंज विधानसभा के गरीबो की लिस्ट तैयार की जो गरीब बेचारे फूस की की झोपड़ी में रहकर किसी तरह जीवन यापन कर रहे है।



 उनके पास ठन्ड के मौसम में ठन्डी से बचने के लिए रजाई व कम्बल नही खरीद पाते इसे देखते हुए भाजपा नेता के दिल में जज्बे के साथ जुनून उत्पन्न हो गया और रजाई व कम्बल की खेप मँगाकर पूरे विधानसभा क्षेत्र के गरीबो को घर घर जाकर वितरण करने लगे जो दो वर्षो से लगातार करते चले आरहे जिससे क्षेत्र के गरीबो में खुशी की लहर है और क्षेत्र के लोग खुले दिल से भाजपानेता की सराहना कर रहे है।



यही नही कोई भी गरीबी के कारण लड़कियों की शादी करने में अस्मर्थ है तो शादी का पूरा खर्च उठाते है।येसे समाजसेवी व भाजपानेता चन्द्रभानसिंह की पूरे क्षेत्र में चर्चा होरही है।और लोग कहते है की भाजपानेता गरीबो के मसीहा बने हुए है या यू कहे की जज्बा और जुनून व गरीबो के लिए कुछ कर गुजरने की तमन्ना भाजपा नेता चन्द्रभानसिंह के अन्दर हिलोरे लेरही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे