Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

आमजन की हितैषी है भाजपा सरकार : विनय द्विवेदी

 

मेहनौन विधायक ने किया राशन वितरण, अगले तीन महीने तक मुफ्त मिलेगा खाद्यान्न 

ए. आर. उस्मानी

गोण्डा। मेहनौन विधायक विनय कुमार द्विवेदी ने कहा कि गरीबों को होली तक मुफ्त राशन दिया जाएगा। 


उन्होंने कहा कि यह डबल इंजन सरकार के कारण ही संभव हो पाया है कि गरीबों को कोरोना की दूसरी लहर के दौरान भूखा नहीं सोना पड़ा।

   


 विधायक विनय कुमार द्विवेदी ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा कानून के अंतर्गत सभी पात्र गृहस्थी व अन्तोदय कार्ड धारक गरीबों को होली तक दोगुना मुफ्त राशन वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ आज मेहनौन विधानसभा क्षेत्र के विकास खण्ड मुजेहना की ग्राम पंचायत धानेपुर में किया।  


उन्होंने कहाकि अब इस योजना के तहत गरीबों को दाल, नमक, चीनी और तेल भी दिया जा रहा है।


 इस मौके पर  उन्होंने धानेपुर स्थित राजेश कुमार सरकारी राशन की दुकान पर खुद भी लोगों को राशन के पैकेट दिए। 


विधायक ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर के समय इस योजना को प्रारंभ किया गया था, जिसके बाद रामनवमी से दिवाली तक लगभग सात महीने गरीबों को मुफ्त आनाज दिया गया और अब दिवाली से होली तक अनाज का वितरण किया जाएगा। 


उन्होंने कहा कि सबको 'सुरक्षा सबको सम्मान भूखा न रहे कोई इंसान' इसी मूल सिद्घांत के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा व नेतृत्व में नि:शुल्क राशन वितरण का महाभियान चलाया जा रहा है।

   


 भाजपा के पूर्व जिला मंत्री चन्द्र प्रकाश शुक्ला ने कहा कि पूरी पारदर्शिता के साथ राशन वितरण का काम करने का संकल्प सरकार ने लिया और उसे पूरा किया। 


इस अवसर पर मुजेहना के पूर्ति निरीक्षक रामनारायन वर्मा, पूर्व प्रमुख ज्ञान प्रकाश कसौधन, पूर्व जिला मंत्री चन्द्र प्रकाश शुक्ला, प्रधान शाहिद अली, कोटेदार राजेश कुमार पान्डेय, संजय सिंह, शीतला प्रसाद आजाद, उमाकांत शुक्ला, शेषराम शुक्ला आदि लोग मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे