Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:बूथों तक जाएं कार्यकर्ता लाभार्थियों से करें संपर्क: धर्मपाल

भाजपा के चुनाव संचालन समिति की हुई बैठक

वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़। भारतीय जनता पार्टी के चुनाव संचालन समिति की बैठक अफीम कोठी सभागार में संपन्न हुई। 


कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रुप में धर्मपाल झारखंड प्रदेश संगठन मंत्री उपस्थित रहे। साथ में नागेश्वर काशी क्षेत्र एवं अमरनाथ यादव काशी क्षेत्र उपाध्यक्ष विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। 


कार्यक्रम का शुभारंभ श्यामा प्रसाद मुखर्जी दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण कर वंदे मातरम गीत से प्रारंभ हुई। 


बैठक को संबोधित करते हुए धर्मपाल ने कहा कि हम प्री इलेक्शन मैनेजमेंट का कार्य शीघ्र ही पूरा करें विगत तीन-चार महीने से आप सभी को जो कार्य संगठन के द्वारा बताए गए हैं। 


उन्होंने कहा कि आशा है कि आप सभी व कार्य पूर्ण किए होंगे,आगामी समय में मंडलवार पन्ना प्रमुख और त्रिदेव प्रमुख का सम्मेलन होना है और सभी मोर्चों के सम्मेलन करने हैं इसकी तैयारी पूर्ण कर ली जाए ।


भारतीय जनता पार्टी कि विगत 5 वर्षों के लाभार्थियों से एक व्यापक संपर्क अभियान किया जाए और उनको पार्टी की रीति नीति को बताते हुए यदि वह सहमत हो तो उनको भारतीय जनता पार्टी के द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान से जोड़ा जाए और इसके उपरांत बूथ स्तर पर उनको कार्यक्रमों से जोड़ा जाए। 13 दिसम्बर को मोदी के द्वारा काशी कॉरिडोर के उद्घाटन उपलक्ष पर सभी शक्ति केंद्रों पर प्रमुखता के साथ किसी न किसी शिवालय और मंदिरों पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया जाए और हर हिंदू के घर दीप प्रज्वलन का कार्यक्रम करने का सुझाव दिया और सेवा बस्तियों में जाकर वहां स्वयं प्रकाश की व्यवस्था हो इसकी चिंता की जाए।


इस मौके पर जिला अध्यक्ष हरिओम मिश्र ने आए हुए अतिथियों का स्वागत कर संचालन समिति के सदस्यों की तरफ से दिए गए निर्देशों का शत प्रतिशत कार्य पूर्ण हो इसके लिए संकल्प लिया और मार्गदर्शन के लिए धन्यवाद दिया। 


बैठक में मुख्य रूप से राजेश सिंह, आशीष श्रीवास्तव, पवन गौतम, सतीश चौरसिया, राजेश मिश्रा,अंशुमान सिंह रवि गुप्ता, ज्योतिमा सिंह,रुचि केसरवानी,अनुराग मिश्रा, रामजी मिश्र, अनूप सिंह, यथार्थ सिंह, राघवेंद्र शुक्ला सहित संचालन समिति के सभी सदस्य उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे