Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

साहब! मेरी बेटी को भगा ले गया है दबंग,और अब दे रहा है बाजार में बेच देने की धमकी,पीड़ित ने एसपी से लगाई गुहार

 

इमरान अहमद

गोण्डा:मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के एक गाँव निवासी पीड़ित पिता ने एक युवक पर उसकी लड़की भगा ले जाने का आरोप लगाया है। 


साथ ही उसने यह भी आरोप लगाया है की दबंग अब जान से मारने व लड़की को बेच देने की धमकी दे रहा है।

रो रो कर पीड़ित ने लगाई गुहार:वीडियो


जिसने उसकी शिकायत कोतवाली मनकापुर में की थी,मगर मनकापुर पुलिस से कोई कार्यवाई ना होने से पुलिस अधीक्षक गोंडा व मुख्यमंत्री से न्याय दिलाने की गुहार लगायी है। 



थाना कोतवाली क्षेत्र मनकापुर निवासी एक पिता ने पुलिस अधीक्षक को भेजे गये शिकायती पत्र में कहा है की उसकी नाबालिग पुत्री जिसकी उम्र 17 वर्ष है,को कोटहिया निवासी राजेश यादव पुत्र जुगनू यादव जबरन भगा ले गया,जिस की शिकायत हमने 6 दिसंबर को कोतवाली मनकापुर में दिया था।


जहाँ यह बताकर वापस भेज दिया गया की 12 दिसंबर को उसकी लड़की को वापस लाया जाएगा मगर अभी तक ना तो मेरी लड़की को बरामद किया गया और ना ही आरोपी पर कोई कार्यवाही की गई। 


साथ ही अब उसको आरोपी द्वारा कोई भी कानूनी कार्यवाई करने पर पूरे परिवार को जान से मार कर लड़की को बाजार में बेच देने की धमकी बार बार दी जा रही है। 



जिससे पूरा परिवार बहुत ही भयभीत व मानसिक तनाव से पीड़ित है।पीड़ित पिता ने मनकापुर कोतवाली में कोई सुनवाई ना होने से पुलिस अधीक्षक गोंडा व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगायी है।


इस संबंध में जब कोतवाल मनकापुर से जानकारी के लिए संपर्क किया गया तो उनका नंबर बंद आया,वही एसएसआई वीoडीo पांडे ने बताया की पीड़ित की तरफ़ से अभी तक कोई तहरीर नहीं दिया गया है,तहरीर मिलने पर ही कार्यवाई की जा सकती है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे