Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कृष्ण सुदामा की मित्रता का करें अनुसरण:अमित शास्त्री

सात दिवसीय श्रीमद्भागवत कथा का हुआ समापन

वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़। श्री हनुमान मंदिर चिलबिला में चल रही सात दिवसीय श्रीमद्भवत कथा का समापन हुआ। 


कथा में पंडित अमित शास्त्री जी महाराज ने भक्तों को बताया कि कृष्ण सुदामा की भक्ति से हम सबको अनुसरण करना चाहिए मित्र हो तो ऐसा। 


आज की कथा में कृष्ण सुदामा के चरित्र का वर्णन किया गया जिसको सुनकर भक्तों की आंखें नम हो गई अंत में भक्तों संघ फूल की होली खेलकर आज कथा का समापन हुआ। 


आज कथा के यजमान मंदिर समिति के महासचिव रोशनलाल उमरवैश्य सहपत्नी रहे। सात दिवसीय कथा के समापन पर महाराज जी और उनकी पूरी टीम को सम्मानित करते हुए रोशनलाल ने कहा कि इस कथा के मुख्य यजमान श्री हनुमान जी महाराज हैं। 


उन्हीं की प्रेरणा से पिछले वर्ष की भांति इस वर्ष भी कथा का आनंद भक्तों ने लिया मैं चिलबिला नगर वासियों की तरफ से महाराज जी का वंदन करता हूं। 


अभिनंदन करता हूं तत्पश्चात आरती हुई और भक्तों को प्रसाद वितरण किया गया।


कथा में भारी संख्या में महिलाओं व पुरुष, भक्तगण उपस्थित रहे। कार्यक्रम को सकुशल संपन्न कराने में चिलबिला चौकी प्रभारी सहित पूरी टीम लगी रही। 


सभी भक्तों के प्रति सभी सहयोगियों के प्रति आभार ज्ञापित किया गया।


कथा को सफल बनाने में रामचंदर, अलगूराम, उमाशंकर, मनोज कुमार, आशीष कुमार, सोनू, संतोष कुमार, छेदीलाल, देवानंद, श्रवण कुमार, रामगोपाल, कपिल देव, सुरेश अग्रवाल, सत्य प्रकाश केडिया, अमन, आदर्श, विवेक, सुमित दुबे, शनि व समस्त चिलबिला वासियों का सहयोग रहा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे