Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़: मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर मशक्कत मे जुटा जिला प्रशासन, भाजपाईयों मे भी उत्साह

वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगामी सत्ताईस दिसंबर को लालगंज के नया का पुरवा मे होने वाली जनसभा को लेकर प्रशासनिक व राजनीतिक सरगर्मी शनिवार को बढ़ी दिखी। 


जिले के डीएम डा. नितिन बंसल व एसपी सतपाल अंतिल ने लालगंज तथा नया का पुरवा मे संयुक्त भ्रमण कर मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर प्रशासनिक प्रबन्धों को सुनिश्चित करते दिखे। 


सबसे पहले जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने नगर के बहुगुणा पीजी कालेज व सरस्वती विद्या मंदिर विज्ञान प्रौद्यौगिकी महाविद्यालय के साथ अवधेश विद्या निकेतन इण्टर कालेज मैदानांे का भी जायजा लिया। 


हेलीपैड व जनसभा स्थल को सुगम बनाने के लिए अन्ततः प्रशासन ने नया का पुरवा के समीप मैदान मे सीएम का कार्यक्रम फाइनल किया । 


वहीं डीएम व एसपी ने मातहत पुलिस व प्रशासनिक अफसरों को मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर सरकारी कार्यालयों मे साफ सफाई व अभिलेखों के रख-रखाव एवं टाउन एरिया तथा कार्यक्रम स्थल से जुडे गांवो मे विशेष सफाई अभियान भी सुनिश्चित कराने को कहा। 


डीएम व एसपी ने मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर हेलीपैड तथा सभास्थल का बिंदुवार अवलोकन किया। डीएम ने लालगंज सीएचसी मे भी भ्रमण कर सीएम के दौरे को लेकर चिकित्सा प्रबन्धों को चुस्त दुरूस्त बनाये रखने पर जोर दिया। 


वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं मे भी मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर शनिवार को उत्साह दिखा। भाजपाईयों ने सीएम की सभा को सफल बनाने के लिए रणनीतिक चर्चा की।



 इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्र समेत कई पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे