Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अयोध्या:भाजपा नेताओं ने किया भगवान भोलेनाथ का दर्शन पूजन

वासुदेव यादव

अयोध्या। काशी विश्‍वनाथ कारीडोर का लोकार्पण आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया। इस अवसर पर कई जगहों पर भाजपा  कार्यकर्ताओं ने स्वच्छता अभियान चलाया। 


 उसके बाद शिवालयों को भी सुरुचिपूर्ण ढंग से सजाया गया, शाम को सभी जगहों पर दीपदान का आयोजन किया गया है।

   


इससे पहले दिन में जलाभिषेक व रुद्राभिषेक का आयोजन जिले भर के देवालयों और शिवालयों में हुआ । कार्यक्रम की शुरुआत चौरे मंडल मंडल के बैतीकला स्थित शिवालय में जिला अध्यक्ष संजीव सिंह के द्वारा रुद्राभिषेक पूजन अर्चन कर शुरुआत की गई उसके बाद जिलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर प्रधानमंत्री जी के काशी विश्वनाथ कॉरिडोर उद्घाटन कार्यक्रम का प्रसारण सुना  ,कार्यक्रम के संयोजक जिला महामंत्री अशोक कसौधन ने मिल्कीपुर के राय पट्टी स्थित श्री गहनागदेव मंदिर में पूजन अर्चन रुद्राभिषेक किया।


 जिला महामंत्री राघवेंद्र पांडे ने मनसा देवी मंदिर, राधेश्याम त्यागी ने सुखारा महारानी मंदिर , ब्लॉक प्रमुख राजीव तिवारी ने पटरंगा, अंजनी साहू ने मकदूमपुर, ब्लाक प्रमुख शिल्पी सिंह ने शिव मंदिर ललुआपुर, जिला पंचायत सदस्य अशोक मिश्रा ने शिव मंदिर मिल्कीपुर, जिला उपाध्यक्ष युवा मोर्चा पवन चौरसिया ने  हनुमान मंदिर, ओम प्रकाश सिंह ने श्री राम जानकी मंदिर, अखंड सिंह ने हनुमान मंदिर ,समेत सभी वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के द्वारा अलग-अलग मंदिरों में रुद्राभिषेक पूजन अर्चन किया गया ।


 कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर सभी के द्वारा प्रधानमंत्री का भव्य कार्यक्रम का श्रवण किया गया जिला मीडिया प्रभारी डॉ रजनीश सिंह ने बताया कि यह कार्यक्रम बहुत दिव्य एवं भव्य रूप से जिले भर के लगभग 400 स्थानों पर एक  समय पर पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के द्वारा पदाधिकारियों की मौजूदगी में रुद्राभिषेक पूजन अर्चन किया गया एवं उसके बाद  प्रधानमंत्री के भाषण को कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर सुना गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे