Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:व्यापारी एकता संगोष्ठी का हुआ आयोजन,जीएसटी बढ़ाए जाने पर जताया रोष

 

संगठन की मजबूती के लिए एकता है जरूरी

वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के नगर कमेटी के आयोजकत्व में व्यापार मंडल के पदाधिकारियों की एक बैठक मुरली केसरवानी की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में व्यपारी एकता पर चर्चा की गई। 


कार्यक्रम में जनवरी माह से  कपडे ,जूता के दायरे को 5 प्रतिशत से 12 प्रतिशत जीएसटी बढ़ाए जाने की सरकार की योजना पर रोष व्यक्त किया गया। संगोष्ठी में व्यापारी एकता का संदेश देते हुए वक्ताओं ने कहा कि संगठन की मजबूती के लिए व्यापारियों की एकता बहुत जरूरी है।


 वक्ताओं ने कहा कि उस परिवार को हर कार्य में सफलता प्राप्त होती है जिस परिवार में एकता पायी जाती है और संगठन एवं व्यापारी हमारा परिवार है। व्यापारियों के  मान-सम्मान  के लिए एकजुट होना जरूरी है।


आयोजित बैठक में राजेंद्र खंडेलवाल, उवैद जाफरी ,संजीव आहूजा, प्रीतम हसानी,रतन जैन,सुरेश सोनी,अनूप उपाध्याय,उमा प्रकाश अग्रहरी, राजकुमार गुप्ता,राजू भैया, हिमायतुल्लाह,अशोक शर्मा,मनजीत सिंह छाबड़ा सहित आदि व्यापारी मौजूद रहे। बैठक में लोगों ने अपनी- अपनी बात रखी।इस दौरान प्रमुख रूप से व्यवसायी ज्ञान प्रकाश केसरवानी, सुनील केसरवानी,सरदार गुरमीत सिंह,सरदार बलजीत सिंह, संजय जैन,सरदार रमनदीप सिंह और मनोज केसरवानी,एस.के.मखीजा, आतिफ जाफरी,उपाध्याक्ष जसबीर सिंह प्रिंस,सलमान अहमद,मंत्री राहुल गुप्ता, राहुल खत्री, फुरकान अहमद चाँद, ज्ञानेंद्र मौर्य, मनीष गुप्ता आदि मौजूद रहे।कार्यक्रम का संचालन नगर अध्यक्ष सरदार कुलदीप सिंह ने किया। 


अतिथियों का स्वागत अर्पित खंडेलवाल ने किया। इस दौरान अतिथियों को अंगवस्त्रम भेंट कर सम्मानित किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे