Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:अधिवक्ता परिषद द्वारा आयोजित हुआ श्रद्धांजलि समारोह

सीडीएस विपिन रावत सहित 13अन्य शहीदों को अर्पित की अधिवक्ताओं ने श्रद्धांजलि 

वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़। जिला कचेहरी प्रांगण स्थित सेंटर बार एसोसिएशन के सभागार में अधिवक्ता परिषद उत्तर प्रदेश की प्रतापगढ़ इकाई द्वारा श्रद्धांजलि सभा समारोह का आयोजन किया गया।


श्रद्धांजलि सभा समारोह में कुन्नूर तमिलनाडु में शहीद हुए चीफ आफ डिफेंस स्टाफ जनरल विपिन रावत सहित 13 अन्य शहीदों की आत्मा के शांति हेतु के परिषद के पदाधिकारियों एवं अन्य अधिवक्ताओं ने दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की।


 इस मौके पर परिषद के अध्यक्ष महेश गुप्ता एडवोकेट ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि इस हादसे ने देश का सर्वोच्च अधिकारी छीन लिया है। 


इस हादसे से भारत देश को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है। उन्होंने देश की सुरक्षा में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। परिषद के महामंत्री मनोज सिंह ने कहा कि बेशक वह अब इस दुनिया मे नही है लेकिन देश के लिए जनरल रावत के 43 साल की सेवा हमेशा याद रखी जाएगी।इस मौके पर परिषद के मीडिया प्रभारी शिवेश शुक्ल ने कहा कि जनरल विपिन रावत ने हमारे देश की रक्षा व्यवस्था में मूलभूत परिवर्तन लाने में अभूतपूर्व योगदान दिया था,जिसे कभी भी भुलाया नहीं जा सकता है।


श्रद्धांजलि समारोह में मुख्य रुप से जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष शंभू सिंह, परिषद के मीडिया प्रभारी शिवेश शुक्ल,रवि सिंह,राघवेंद्र प्रताप सिंह,राजकुमार मिश्रा,सतीश दुबे अरविंद पांडेय,कन्हैया लाल,वरुण जायसवाल,आशीष गुप्ता,गुलाबचंद पटवा,उदयवीर सिंह यादव,भरत लाल, सुरेंद्र सरोज रूपनारायण सरोज, हरिओम श्रीवास्तव,शिवकुमार पुष्पजीवी,अंकित सिंह,मृदुल कुमार सहित आदि अधिवक्तागण शामिल  रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे