Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बलरामपुर के विधानसभा क्षेत्रों में जन विश्वास यात्रा के रथ पर सवार होकर जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ने किया भ्रमण

अखिलेश्वर तिवारी 

जनपद बलरामपुर में भारतीय जनता पार्टी की जन विश्वास यात्रा का शुभारंभ उत्तर प्रदेश सरकार में जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ने जिले के चारों विधानसभा क्षेत्रों में जन विश्वास यात्रा रथ पर सवार होकर किया। 


 जल शक्ति मंत्री यात्रा को पूरी तरह सफल बताते हुए कहा कि जिस प्रकार भाजपा की जन विश्वास यात्रा को जनता का समर्थन तथा प्यार मिल रहा है उसे विपक्षी दल बौखलाए हुए हैं । 


उन्होंने कहा कि एक बार फिर 2022 मे प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी ।


वीडियो


जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ने लाइव टुडे से बात करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के तर्ज पर कार्य कर रही है।  


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश विकास की ऊंचाइयों को छू रहा है ।


 जन विश्वास यात्रा पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश तथा केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से जन विश्वास यात्रा निकाली जा रही है । 


उन्होंने कहा कि जन विश्वास यात्रा को जनता का भरपूर समर्थन भी मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार काशी में हर हर महादेव और पूरे प्रदेश में जय श्री राम गूंज रहा है ।


उससे साफ जाहिर होता है कि 2022 में पूर्ण बहुमत से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी । प्रदेश की योगी सरकार सबसे निचले तबके से लेकर ऊपर तक सभी वर्गों के लिए कार्य कर रही है । 


आने वाले चुनाव में हमारा मुद्दा विकास ही होगा । जन विश्वास यात्रा में समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री,  राज्य मंत्री पलटू राम, पूर्व सांसद जिला पंचायत अध्यक्ष दद्दन मिश्रा, विधायक कैलाश नाथ शुक्ला व जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंह सहित भाजपा के तमाम वरिष्ठ नेता व संघ के कार्यकर्ता मौजूद थे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे