Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:मानदेय व सभी प्रकार की सुविधाओं के लिए आशाबहुओ ने सीएचसी तरबगंज पर दिया धरना

रमेश मिश्रा 

तरबगंज गोण्डा।गोण्डा जिले के तरबगंज सीएचसी पर आज आशाबहुओ ने मानदेय व सभी सरकारी सुविधाओं के लिए धरना दिया जिसमे युनियन के नेता दीलिप शुक्ला ने सम्बोधित किया इस धरना में कांग्रेस नेता केटी तिवारी ने सामिल होकर धरने को रोचक बनाया।


बताते चले की गोण्डा जिले के तरबगंज सीएचसी पर आज आशाबहु की ब्लाक अध्यक्ष इंदूसिंह की अगुवाई में मानदेय व सभी प्रकार की सुविधा देने के लिए धरना दिया।


 जिसमे काफी संख्या में आशाबहु सामिल हुई धरने को सम्बोधित करते हुए यूनियन ने नेता दीलिप शुक्ला ने सरकार व अस्पताल प्रशासन पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए जमकर भड़ास निकाली और कहा की सरकार ने वादा किया था की आशाबहुओ को एक निष्चित मानदेय व सभी प्रकार की सरकारी सुविधाएं दी जायेगी जो आजतक पूरी नही है और यही नही जो भी पैसा सरकार के तरफ से आता है उसे सीएचसी पर खा लिया जाता है ।


आशा को कुछ नही मिल रहा है जबकि सबसे ज्यादा क्षेत्र का कार्य आशाबहुओ से ही लिया जाता है जो अब नही होगा और अब आरपार की लड़ाई लड़ी जायेगी सरकार को मजबूर करेगे की आशाओं को भी निष्चित बेतन का प्राविधान करे सरकार व जो भी सुविधाएं सरकार के तरफ से आरही है वो सीधे आशा के खाते में पहुँचे।


इस धरने में कांग्रेस नेता केटी तिवारी के सामिल होने से धरना रोचक मोड़ में पहुँच गया और कांग्रेस नेता ने आशाओं को सम्बोधित करते हुए कहा की प्रियंका गाँधीजी ने अपने एजडे में आशाबहुओ का मुद्दा सामिल किया है और कहा है कि अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो सभी आशाओं को दशहजार रूपये वेतन दिया जायेगा व सभी सरकारी सुविधाएं मुहैया कराई जायेगी इस धरना में युनियन के नेता दीलिप शुक्ला के साथ ब्लाक अध्यक्ष इंदूसिंह सहित क्षेत्र कायी आशा बहुये सामिल हुई।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे