Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR: प्रधान की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर के थाना महाराजगंज तराई क्षेत्र में रविवार को में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है ।

 
जिले के तराई क्षेत्र के गांव में ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी गई । हत्या के बाद से गांव में तनाव का माहौल व्याप्त हो गया है। 


मामले की गंभीरता को देखते हुए जनपद के 3 थानों की पुलिस गांव में तैनात हो चुकी है । वही मृतक के भाई ने गांव के ही 4 लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस कड़ी कार्रवाई की बात कह रही है।



 महाराजगंज तराई थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रूपनगर के ग्राम प्रधान राधेश्याम वर्मा उर्फ मिठाई लाल उम्र लगभग 55 वर्ष की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है। 


रविवार की दोपहर ग्राम प्रधान अपने घर से गन्ने के खेत में गए थे। खेत से लौटते समय चक मार्ग रास्ते पर अज्ञात लोगों ने मार कर फेंक दिया। 


पीछे से आधे घंटे बाद आ रहे चचेरे भाई का लड़का मनीष पुत्र शेषकुमार उम्र लगभग 25 वर्ष ने प्रधान को खून से लथपथ देखकर बाइक से गांव की तरफ भागा। अचानक बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। 


जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। जहां हालत गंभीर देख कर उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है। 


उधर ग्राम प्रधान को बलरामपुर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 


ग्राम प्रधान की हत्या सुनते ही गांव में पुलिस बल तैनात कर दी गई है। परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है।


 गांव में दहशत का माहौल है और सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीं मृतक के भाई ने ग्राम सभा के ही 4 लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा लिखने के लिए स्थानीय थाने में तहरीर दिया है ।


मृतक के भाई ने गांव के रामनारायण पुत्र स्वामी दयाल, शिवप्रसाद पुत्र स्वामीदयाल, श्याम नारायण पुत्र स्वामीदयाल तथा जगदंबा पुत्र गंगाराम पर हत्या का आरोप लगाया है । 


मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक नम्रता श्रीवास्तव, सीओ ललिया राधा रमन सिंह, थाना महाराजगंज तराई ,थाना ललिया, थाना हरैया की भारी पुलिस बल गांव में मौजूद कर दी गई है। 


अपर पुलिस अधीक्षक नम्रता श्रीवास्तव ने बताया है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद हत्या के कारणों का पता चलेगा। मामले में जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे