Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बस्ती: मार्श हॉस्पिटल विवाद: जिला पंचायत अध्यक्ष सहित 25 लोगों पर मुकदमा दर्ज


 सुनील उपाध्याय

बस्ती।जिले के कटरा बांसी रोड स्थित मार्श हॉस्पिटल के संचालक डॉ रंजीत पटेल ने अपर पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिया था, जिसमें उन्होंने कहा कि उनकी 16 वर्षीय भांजी उन्हीं के पास रहकर पढ़ाई करती है।



12 जनवरी को दोपहर तीन बजे उनकी भांजी कोचिंग जा रही थी, इसी बीच रास्ते में जिला पंचायत अध्यक्ष सिद्धार्थनगर उपेंद्र सिंह का ड्राइवर उनकी भांजी से छेड़छाड़ करने लगा।



भांजी ने जब उनसे पूरी बात बताई, तो वे कोतवाली थाना क्षेत्र के पतेलवा निवासी उपेंद्र सिंह के यहां शिकायत कर घर लौट आए, कुछ देर बाद उपेंद्र सिंह व उनके ड्राईवर सहित अज्ञात लोग आए और मारपीट की।



पुलिस ने तहरीर के आधार पर जिला पंचायत अध्यक्ष उपेन्द्र सिंह व 25 अज्ञात लोगों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।


मार्श हॉस्पिटल के डॉक्टर पर पॉक्सो एक्ट का मुकदमा


मार्श हॉस्टिपल के संचालक डॉक्टर रंजीत पटेल से हुई मारपीट के मामले ने यूर्टन ले लिया, डॉ रंजीत पटेल व उनके सहयोगी आकाश पटेल के खिलाफ दहियाडे थाना शोहरतगढ जनपद सिद्धार्थनगर निवासिनी एक नाबालिग की तहरीर पर छेड़छाड़ पॉक्सों एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है। 


पीड़िता ने दिए गए तहरीर में कहा है कि छेड़खानी का विरोध करने पर डॉक्टर व उनके स्टाफ ने मारा पीटा और जान माल की धमकी दी है।



जिला पंचायत अध्यक्ष सिद्धार्थनगर के सरकारी अंग रक्षक के बीच बचाव करने पर डॉक्टर व उनके सहयोगियों ने उनसे भी मारपीट की है। 


पुलिस ने डॉक्टर रंजीत पटेल, आकाश व 15 अज्ञात व्यक्तियों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे