Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

UP ELECTION 2022:धौलाना से बीएसपी प्रत्याशी ने किया नामांकन

सुनील गिरि

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद में आज कलेक्ट्रेट पहुंचकर धौलाना सीट से बीएसपी के प्रत्याशी वासिद प्रधान ने अपना नामांकन कराया नामांकन कराने के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे लिए धौलाना विधानसभा में विकास,रोजगार व शिक्षा के मुद्दे रहेंगे और मैं आज धौलाना विधानसभा के चार लाख ग्यारह हजार वोटरों का जनप्रतिनिधि बनना चाहता हूं। 



किसी एक विशेष जाति का जनप्रतिनिधि बनना बिल्कुल नहीं चाहता और क्षेत्र में मेरी फाइट किसी से भी नहीं है क्योंकि जो गठबंधन के प्रत्याशी व बीजेपी के प्रत्याशी हैं उनको क्षेत्र की जनता पांच 5 साल देख चुकी है। 


इन लोगों ने क्षेत्र की जनता के लिए कैसे-कैसे शब्दों का इस्तेमाल किया है यह क्षेत्र की जनता देख चुकी है और आज मैं आपके माध्यम से धौलाना क्षेत्र की जनता से अपील करूंगा कि अपना वोट उसे दे जो आपका मान सम्मान करें और जो क्षेत्र का विकास करें ।


क्योंकि मैं मानता हूं धौलाना विधानसभा 2012 में बनी जिसके बाद धौलाना विधानसभा को दो ऐसे विधायक मिले जिनमें से एक अपने को शेर कहलाता है व दूसरा अपने को दबंग कहलाता है और मैं यह चाहता हूं कि मैं धौलाना विधानसभा क्षेत्र का सेवक बनकर काम करूंगा। 


अगर विकास की बात करें तो आप देख रहे हो धौलाना काफी पिछड़ा हुआ है दोनों पूर्व के विधायकों ने अपने क्षेत्र में कुछ भी काम नहीं कराया है।


 हमारे क्षेत्र में कन्या इंटर कॉलेज की कमी है जिसकी वजह से शिक्षा का बहुत अभाव है जिसको लेकर हम अगर विधायक बनते हैं तो एक कन्या विद्यालय बनवाने का प्रयास किया जाएगा।


 जो अब से पूर्व यहां से विधायक रहे हैं वह विकास कार्य नहीं करवा पाए उनकी विकास निधि भी पूरी खर्च नहीं हो पाई जो विकास कराने में नाकामयाब साबित रहे हैं और जब उनसे पूछा गया कि वह सपा में चले गए हैं तो कहीं आपको कोई नुकसान तो नहीं होगा ।


तो उन्होंने कहा कि उनके जाने से हमारी पार्टी को ना तो कोई नुकसान है ना ही क्षेत्र की जनता उनके साथ है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे