Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धानेपुर: तीस साल से दूकान कर रहे दुकानदार की दूकान में लगाया ताला, पुलिस से की गयी शिकायत

बी पी त्रिपाठी/प्रदीप शुक्ला

धानेपुर गोंडा:धानेपुर थाना क्षेत्र के रेतवागाड़ा निवासी स्वामीनाथ मिश्रा ने धानेपुर पुलिस को शिकायती पत्र दे कर कहा है की करीब तीस साल से वो त्रिभुवन नगर के शुक्लागंज में दुकान कर रहा है, जिस मकान में उसकी दूकान है वो मकान 1992 में शिव प्रसाद पुत्र गुरुचरन निवासी रेतवागाड़ा ने स्वेच्छा से जमीन दिया था जिस पर मकान बनवा कर उसी में तीस सालों से दुकान कर रहा है, सन् 1994 में शिव प्रसाद परिजनों से नाराज हो कर कहीं चले गए थे तब से वे वापिस नही लौटे, जैसे जैसे क्षेत्र विकसित हुआ आवादी बढ़ी शिव प्रसाद के पुत्रों में जमीन को ले कर लालच बढ़ती गयी।

वीडियो



 स्वामी नाथ बताते हैं की दो माह पूर्व वे बिजली का कनेक्शन लेने के लिए आवेदन किया था किन्तु शिव प्रसाद के पुत्रों ने कनेक्शन तक नही लगने दिया, उसके बाद से ही वे लोग दुकान को अपना कहते आ रहे है।


 करीब दस दिन पूर्व जब स्वामी प्रसाद दुकान पर नही थे तो शिव प्रसाद के पुत्रगण राधिका प्रसाद व राम शंकर ने उनके बेटे को मारापीटा और दुकान से बाहर करके ताला लगा दिया है।


तब से स्वामी प्रसाद बौखलाए हुए दुकान का ताला खुलवाने की सिफारिशें करते फिर रहे हैं उन्होंने धानेपुर पुलिस को भी शिकायती पत्र दे कर ताला खुलवाने की अर्जी लगाई किन्तु अभी तक दुकान का ताला नही खुलवाया जा सका है।


 स्वामी प्रसाद की दुकान बन्द होने की वजह से उसमे रखे सामान को नुकसान तो पहुंच ही रहा साथ ही जीवकोपार्जन का संसाधन पूरी तरह प्रभावित हो गया है, पिछले दस दिनों से वो ताला खुलवाने की फरियाद कर रहे हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे