Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:अनवर हांकी सोसाइटी द्वारा क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

एस.के.शुक्ला

प्रतापगढ़। गणतंत्र दिवस पर्व को उल्लासपूर्वक मनाने के लिए अनवर हॉकी सोसाइटी ने जीआईसी ग्राउंड पर विभिन्न आयु वर्ग के लिए हॉकी टूर्नामेंट का आयोजन किया गया।


टूर्नामेंट में जनपद के खिलाड़ियों ने अपनी हॉकी कला को प्रदर्शित किया और एक के बाद एक कई मैचों का आयोजन हुआ। 


प्रत्येक मैच का उन्माद अपने चरम पर था। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि क्षेत्राधिकारी रानीगंज डॉ अतुल अंजान और उनकी धर्मपत्नी रही। 


उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि खेल से आपसी भाईचारा को मजबूती मिलती है। उन्होंने कहा कि अनवर हॉकी सोसाइटी के अध्यक्ष अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाडी अनवर खान ने प्रतापगढ़ में जो खेल हब बनाने का सपना देखा है उसके लिए वह भी उनके साथ कदम से कदम मिलाकर चलना चाहते हैं।


उन्होंने हर सहयोग का आश्वासन देते हुए प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को नगद पुरस्कार से पुरस्कृत किया।


विशिष्ठ अतिथि के रूप में जिला क्रीड़ा अधिकारी पूनम लता राज की उपस्थिति रही। 


इस मौके पर खण्ड विकास अधिकारी बेसिक शिक्षा सीमा गौतम एवं अनवर हॉकी सोसाइटी के वरिष्ठ सदस्य पूर्व राष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी गणेश शर्मा ने भी नगद पुरस्कार देकर नेशनल टूर्नामेंट खेलकर आए खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। 


इस अवसर पर  होम्योपैथी के डॉक्टर वदीयत उल्लाह की ओर से हॉकी स्टिक का वितरण हुआ। कार्यक्रम का संचालन पूर्व रणजी खिलाडी आदित्य शुक्ला ने किया। 


सम्मानित अतिथिगण के रूप में पूर्व राष्ट्रीय वॉलीबाल खिलाडी मंजू सिंह, शहर के प्रतिष्ठित सर्जन डॉक्टर इम्तियाज, डॉक्टर शमीम, चंपा सुरती के मालिक मुख्तार खान, जमीअतुर राईन फाउंडेशन के अध्यक्ष अलीम राईन कोषाध्यक्ष सईदुल्लाह राईन, शाहिद राइन के साथ सोसाइटी के सभी सम्मानित सदस्यों की मौजूदगी रही।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे