Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ईसानगर क्षेत्र में रात भर सोती रही पुलिस, दुकानों के ताले काटते रहे चोर

 


एनएच 730 पर जसवंतनगर मार्केट में एक ही रात में ज्वेलर्स समेत पांच दुकानों के चोरों ने काटे ताले

ज्वैलरी,मोबाइल समेत करीब 5,00000 रुपये के सामान पर चोरों ने हाँथ किया साफ़

कमलेश जयसवाल

खमरिया खीरी :थाना ईसानगर की चौकी खमरिया क्षेत्र के एनएच 730 पर स्थित जसवंतनगर में गुरुवार की रात चोरों ने कई दुकानों को निशाना बनाते हुए लाखों रुपये की ज्वैलरी, कपड़ा, मोबाइल,नकदी समेत अन्य सामान चुरा ले गए।


सुबह घटना की सूचना पाकर पहुचीं थाना पुलिस ने पीड़ितों से तहरीर लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।


चौकी खमरिया क्षेत्र के एनएच 730 पर स्थित जसवंतनगर की मार्केट में गुरुवार की रात चोरों ने मड़वा निवासी ज्वैलर्स सुमिरनदास,संतशरण दास की दुकानों के शटर में ताले तोड़कर 430,000 रुपये की ज्वेलरी चुरा ले गए।




बेखौफ चोर यही न रुककर उसी के पास थाना तंबौर जनपद सीतापुर की ग्राम पंचायत गौर गोनिया निवासी गोबिन्द की डीजे की दुकान में घुसकर करीब 28000 का सामान,जसवंतनगर निवासी सुरेंद्र पुत्र हरिशंकर की कम्प्यूटर की दुकान से 4 मोबाइल नकदी समेत करीब 26000 की चोरी करने के साथ साथ मड़वा निवासी प्रदुम्म कुमार की कपड़े की दुकान के ताले काटकर 30,000 रुपये के कपड़े व सामान चुरा ले गए। 


शुक्रवार को सुबह जानकारी होने पर सभी दुकानदारों में अफ़रातफ़री मच गई। पीड़ितों ने चोरी होने की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुचीं थाना व चौकी पुलिस ने घटना स्थल की जांच कर पीड़ितों से तहरीर लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। 


बताते चले एक दिन पहले ही चोरों ने कस्बा खमरिया के कई घरों में चोरी की थी या चोरी करने का प्रयास किया था बावजूद ऐसा लग रहा है कि थाना पुलिस उसके अगले ही दिन पूरी रात को सोती रही जिसके चलते बेखौफ चोरों ने पांच दुकानों में लाखों की चोरी कर एक बार फ़िर दहशत फैला दी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे