Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर-मसकनवा मार्ग पर डम्फर के चपेट में आने से एक की मौत,एक घायल

पं श्याम त्रिपाठी

मनकापुर(गोडा) शुक्रवार को संकट चतुर्थी व्रत मनाने के लिए घर जा रही मजदूरनी की डम्फर व वाइक भिडंत में   मौके पर मौत हो गयी ।


जबकि बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को सीएचसी मनकापुर में भर्ती कराया गया। 


उधर महिला के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है ।सूचना पर पहुँची पुलिस ने बाइक और ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है ।

 


मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के मनकापुर मसकनवा मार्ग पर अमवा स्थित बगुलही पुल के पास शुक्रवार दोपहर बाद अपनी वाइक पर अपने सास रामपती पत्नी किशुन 50 वर्ष निवासिनी महेवागोपाल नई बस्ती इमिलिया थाना मोतीगंज जो बभनान के पास एक भट्ठे पर मजदूरी कर रही थी उन्हें संकट चतुर्थी त्यौहार के कारण उसका दामाद घर ला रहा था। 



अमवा स्थित बगुलही नदी पुल के पास तेज रफ्तार डम्फर  बाइक पर सवार महिला को खीचते हुए काफी दूर निकल गया। लगातार घसीट  से मौके पर महिला की मौत हो गयी। 


दुर्घटना में दामाद राम प्रकाश पुत्र ईश्वरदीन निवासी लोहरामऊ जनपद उन्नाव घायल हो गया। घटना की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दिया ।



मौके पर पहुंची मनकापुर पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में ले लिया व घायल को एंबूलेंस से मनकापुर सीएचसी भेजा।


वही प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार गुप्ता ने बताया कि डम्फर को कब्जे में ले लिया गया है चालक डम्फर को अशरफाबाद जंगल के पास छोडकर फरार हो गया था शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे