Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तहसील लालगंज के ब्लॉक सांगीपुर के गांव दर्रा में आयोजित हुआ प्रतिज्ञा सम्मेलन

 

वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़। सांगीपुर के दर्रा गांव मे रविवार को प्रतिज्ञा सम्मेलन मे कार्यकर्ताओं तथा भारी भीड़ को देख सीडब्ल्यूसी मेंबर प्रमोद तिवारी भी समर्थकों मे जमकर जोश भरते दिखे। 


सम्मेलन को लेकर उत्साहित कार्यकर्ताओं ने कैथौला से भोजपुर दर्रा तक वरिष्ठ पार्टी नेता को माल्यार्पण करने मे मशगूल दिखे। भीड को देखकर सांगीपुर व उदयपुर पुलिस प्रशासन भी मुस्तैद नजर आया। सम्मेलन स्थल से लेकर रास्ते भर जगह जगह सोनिया तथा राहुल व प्रियंका गांधी के साथ प्रमोद तिवारी व विधायक मोना के कटआउट्स भी आकर्षण का केन्द्र नजर आ रहा था।


सम्मेलन भारी संख्या में मौजूद ग्रामीणों तथा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला वही श्री तिवारी ने क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना द्वारा स्वीकृत कराई गई दर्रा गांव के लिए चार करोड़ 94 लाख 74 हजार रुपए लागत की पेयजल टंकी तथा राज्य सड़क निधि से 22 लाख की लागत से सरैया मार्ग का भूमि पूजन किया।

वही प्रमोद तिवारी ने बरुआ दर्रा के लिए सीसी मार्ग व भैया पुर मुख्य मार्ग से जुड़ने वाले गांव के एक अन्य सीसी मार्ग को जनता को समर्पित किया सम्मेलन को संबोधित करते हुए श्री तिवारी ने कहा कांग्रेश जींद जिस दिन सत्ता में आएगी उस दिन उसका पहला फैसला किसानों को हर क्षेत्र में उनके अधिकार को लेकर कानूनी गारंटी देना होगा।


 वही श्री तिवारी ने कहा कि कांग्रेस ने जिम्मेदारी प्रथा को समाप्त कर किसानों को उनकी जमीन का मालिकाना हक देने का क्रांतिकारी कदम उठाया था अंत में उपस्थित जन समुदाय को सभा में आने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे