Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज:चुनाव आचार संहिता का खुलेआम हो रहा उल्लंघन, जिम्मेदारो को नही दिख रहा मुख्यमार्गों पर लगा यह बोर्ड

रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा।गोण्डा जिले के तरबगंज तहसील क्षेत्र में चुनाव आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन हो रहा है, बड़े बड़े पोस्टर बैनर सड़को की सोभा बढ़ा रहे है, लेकिन जिम्मेदार मौन धारण कर केवल बैनर पोस्टर देखकर अनदेखी कर रहे है । 


जो आचार संहिता का उल्लंघन ही नही चुनाव आयोग को ही चुनौती दे रहे है। तुम कुछ भी कहो हम नही मानेगे जहाँ सवाल ये उठ रहा है की कही मौजूदा अधिकारियों की संवेदना तो नही है ये अनुत्तरित सवाल है जो जनता के जेहन में कौध रहा है।



बताते चले की चुनाव 2022की डुगडगी बज चुकी है। आचार संहिता लगे 12दिन से ऊपर हो चुके है फिर भी आयोग के आदेश का पालन नही करवाया जा रहा है। 


तरबगंज तहसील क्षेत्र के किसुनदासपुर वाया शिवदयालगंज कटरा व नवावगंज मनकापुर किशुनदासपुर मोड़ पर मौजूदा सरकार के बड़े बड़े पोस्टर व बैनर अभी भी लगे हुए सड़क की सोभा बढ़ा रहे है जिसमे कयी नेताओं की फोटो लगी हुई है । जो चुनाव आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन है ।


जिस पर जिम्मेदार की नजर नही जा रही है या देखकर अनदेखी कर है जो अनुत्तरित सवाल जनता के जेहन में कौध रहा है की आखिर चुनाव आचार संहिता के नियम केवल विपक्षी पार्टियों के लिए ही है या सरकार भी इस दायरे में आ रही है।


जो बहुत बड़ा सवाल क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है जिस पर सभी की निगाहें लगी हुई है ।


अब सवाल ये उठरहा है की कही ना कही मौजूदा अधिकारियों की संवेदना तो नही झलक रही है जो अनुत्तरित है..

क्या कहते है जिम्मेदार

पूछने पर उपजिलाधिकारी तरबगंज कुलदीप सिंह ने बताया की चुनाव आचार संहिता का कड़ाई से पालन करवाया जा रहा है आज क्षेत्र में हूँ और अगर कही पोस्टर बैनर लगा मिला तो  संम्बन्धित के खिलाफ कार्यवाही होगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे