Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ईसानगर:चुनाव को लेकर सीओ की अगुवाई में थाने में हुई बैठक

कमलेश जायसवाल

खमरिया खीरी:विधानसभा सभा चुनाव को लेकर रविवार को थाना ईसानगर के प्रांगण में क्षेत्राधिकारी धौरहरा की अगुवाई में नवनियुक्त थाना प्रभारी निरीक्षक ने ग्राम प्रधान व संभ्रांत लोगों की बैठक की। 


बैठक मे आदर्श आचार संहिता व कोविड नियमों के पालन करने निर्देश देते हुए शांति पूर्ण चुनाव कराने की बात कही।


विधान सभा चुनावों को लेकर थाना ईसानगर के प्रांगण मे रविवार को सीओ टीएन दुबे की अगुवाई में आयोजित बैठक में के दौरान अपने संबोधन में क्षेत्राधिकारी ने बताया कि अधिसूचना जारी होने के बाद किसी भी राजनैतिक दल के पोस्टर, बैनर, वालपेंटिग को तत्काल हटा दिया जाये। 


वाहन रैली या पैदल रैली नही निकाली जायेगी। पुलिस चुनाव में अराजकता फैलाने वाले लोगों चिंहिंत कर रही है। 


उनपर कार्यवाही कर जेल भेजा जायेगा साथ ही बताया कि देश मे कोविड संक्रमण एकबार फिर फैल रहा है जिसे लेकर सतर्कता बहुत जरूरी है। 


प्रत्येक व्यक्ति मास्क सेनिटाइजर लगाकर अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहे। आगामी चुनाव में सरकार द्वारा जारी कोविड गाइड लाइन को कड़ाई के साथ पालन किया जायेगा। 


इस बीच नवनियुक्त थाना प्रभारी निरीक्षक चंद्रशेखर सिंह ने लोगों से परिचय कर बताया कि जनता व पुलिस के बीच जो संबंध होने चाहिए उनको और बेहतर बनाया जायेगा।


 फरियादी के प्रार्थना पत्र देने के बाद उसकी संतुष्टि की जानकारी के लिए पुलिस डेस्क से मोबाइल पर जानकारी की जायेगी। असंतुष्ट होने पर वादी को पुनः मामले के निस्तारण तक देखा जायेगा।


 इस दौरान उपनिरीक्षक कुलदीप सिंह,देशराज सिंह समेत अन्य पुलिस कर्मी व ग्राम प्रधान, कोटेदार समेत अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे