Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

जगद्गुरू परमहंस आचार्य के नेतृत्व में जलाया गया राहुल गांधी का पाेस्टर

अयोध्या (वासुदेव यादव)प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक काे लेकर आचार्य पीठ तपस्वी छावनी पीठाधीश्वर जगद्गुरू स्वामी परमहंस आचार्य ने कांग्रेस पार्टी और पंजाब सरकार काे आड़े हाथों लिया है। उनका कहना है कि पीएम की सुरक्षा में चूक कांग्रेस पार्टी की साेची समझी साजिश थी। कांग्रेस पार्टी काे ब्लैक लिस्टेड किया जाए यही हमारी मांग है। 

 

वे शनिवार को तपस्वी छावनी चाैराहा, रामघाट पर परमहंस आचार्य के नेतृत्व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राहुल गांधी का पाेस्टर जलाया गया और मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। उन्होंने कहा कि हम लाेगाें ने राहुल गांधी का पाेस्टर जलाया है। क्याेंकि पंजाब में जिस तरह से पीएम की सुरक्षा में भारी चूक रही। वह सुरक्षा में चूक नही बल्कि कांग्रेस की बहुत बड़ी साेची समझी साजिश थी।


 यह उसने विराेधी दलाें से मिलकर रचा। क्याेंकि इस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी के आगे सत्ता विराेधी पार्टियों की दाल नही गल रही है। इससे कांग्रेस समेत अन्य विराेधी दल पूरी तरह से बाैखला गए हैं। जब से कश्मीर में प्रधानमंत्री द्वारा धारा 370 और 35ए हटाया गया है।


 तब से विराेधी दल देख रहे हैं कि पीएम माेदी की राष्ट्र भक्ति, देश प्रेम और  जनता के प्रति प्रेम के कारण उन्हें सत्ता नही मिल पायेगी। ताे उनके द्वारा प्रधानमंत्री के सुरक्षा में चूक की बहुत बड़ी साजिश रची गई, जिससे पीएम काे रास्ते से हटाया जा सके। 

 

 इस घटना से साधु-संत, धर्माचार्याें से लेकर पूरा देश आहत है। लाेगाें में भारी आक्राेश व्याप्त है। क्याेंकि जनता ने माेदी काे प्रधानमंत्री बनाया है। वह अपने पीएम की रक्षा के लिए काेई भी कदम उठा सकती है। जगद्गुरू ने कहा कि कांग्रेस पार्टी   आतंकवादी संगठन घाोषित हाे। साथ ही साथ इसे ब्लैक लिस्टेड भी किया जाए यही हमारी मांग है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे