Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

31 जनवरी को मनाया जायेगा विश्वासघात दिवस

वासुदेव यादव

अयोध्या। आगामी 31 जनवरी 2022 को भारतीय किसान यूनियन एवं संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करके विश्वासघात दिवस मनाया जाएगा।


 जिसके क्रम में जनपद अयोध्या के तिकोनिया पार्क मे भारतीय किसान यूनियन द्वारा पंचायत करके प्रदर्शन किया जाएगा और विश्वासघात दिवस मनाया जाएगा ।

        

उक्त जानकारी देते हुए भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय सचिव घनश्याम वर्मा ने कहा कि 013 महीने दिल्ली की सीमाओं पर चलाए गए बड़े आंदोलन के बाद केंद्र सरकार द्वारा एमएसपी पर कानून बनाने के लिए कमेटी गठन करने तथा आंदोलन में दर्ज मुकदमो की वापसी करने, लखीमपुर खीरी घटना में घायलों को आर्थिक मदद देने तथा शहीद परिवार को नौकरी देने, बिजली बिल, सीड विल पर चर्चा करके समाधान करने का लिखित आश्वासन दिया था। 


परन्तु  कई माह बीत जाने पर भी केंद्र सरकार द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई और किसान आंदोलनकारियों के साथ विश्वासघात किया गया जिसका आगामी विधानसभा चुनाव में मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा और 31 जनवरी 2022 को तिकोनिया पार्क अयोध्या में पंचायत करके विश्वासघात दिवस  मनाया जाएगा, और महामहिम राष्ट्रपति/ प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेज कर किए गए वायदों को पूरा करने की मांग की जाएगी।

      

सभी कार्यकर्ता/ पदाधिकारी, ब्लॉक अध्यक्ष, तहसील अध्यक्ष व जिला कार्यकारिणी के समस्त पदाधिकारियों एवं सदस्यों से आग्रह है कि 31 जनवरी 2022 को अपराहन 11:00 बजे तक भारी संख्या में तिकोनिया पार्क में पहुंचकर आंदोलन को सफल बनावे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे