Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:बीडीओ के पद पर मिली पदोन्नति पर आयोजित हुआ स्वागत समारोह

वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़। नगर क्षेत्र के शुकुलपुर स्थित बालाजी कंसलटेंसी कार्यालय पर एक स्वागत समारोह का आयोजन अधिवक्ता आलोक शुक्ला गर्ग के आयोजककत्व में आयोजित किया गया। 


उक्त कार्यक्रम में विकास खण्ड क्षेत्र सांडवा चंडिका ब्लॉक में एडीओ आईएसबी के पद पर तैनात रहे पंडित शरद चंद्र शुक्ल के प्रमोशन के बाद ब्लॉक डेवलपमेंट ऑफिसर (बीडीओ) बनाए जाने पर समारोह में एकत्रित शुकुलपुर के ग्रामीणों व आस-पास के लोगों ने प्रसंता व्यक्त करते हुए पुष्प गुच्छ व माला पहनाकर तथा एक दूसरे का मुंह मीठा कराते हुए श्री शुक्ल के पदोन्नति शुभकामनाएं दी।


 इस अवसर पर वक्ताओं ने शरद चन्द्र शुक्ल के कृतित्व व व्यक्तित्व पर चर्चा करते हुए कहा कि कठिन संघर्ष व  परिश्रम तथा  ईमानदारी के साथ अपने दायित्वों का निर्वाहन करते हुए लोगों के बीच में जो अपनी अमिट पहचान स्थापित किया है,उसकी जितनी प्रशंसा की जाए वह काम है। 



लोगों ने कहा कि श्री शुक्ला जी अपने कर्तव्यों से कभी भी विमुख नहीं हुए और लोगों के दिलों में अपने ईमानदारी की मिसाल कायम की है। 


स्वागत समारोह के दौरान प्रमुख रूप से पंडित श्रीकांत शुक्ल, वेंकटेश शुक्ल, सुशील चंद्र शुक्ल,बालेंद्र भूषण मिश्र, रहेंद्र गौरव शुक्ल, मनोज शुक्ल एडवोकेट,राजू बाबा,आमोद शुक्ल, धीर कांत शुक्ल,हरिश्चंद्र मिश्र, शिवेश शुक्ल एडवोकेट,उज्जवल शुक्ल सहित आदि लोग मौजूद रहे और शुभकामनाएं देते हुए अपने अपने विचार व्यक्त किया। 


कार्यक्रम की अध्यक्षता अधिवक्ता मनोज शुक्ल व  संचालन धीर कान्त ने किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे