Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:बहराइच बाईपास का किया गया वर्चुअल शिलान्यास


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग 730 बौद्ध परिपथ को बाईपास मार्ग उपलब्ध कराने के लिए 140 करोड़ की लागत से बहराइच तुलसीपुर बाईपास मार्ग का निर्माण का शिलान्यास सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा वर्चुअल किया गया ।


बलरामपुर सदर विधानसभा से विधायक उत्तर प्रदेश सरकार में सैनिक कल्याण नागरिक सुरक्षा पीआरडी तथा होमगार्ड राज्यमंत्री पलटू राम ने जानकारी दी है कि 5 जनवरी को लखनऊ से वर्चुअल प्रदेश के विभिन्न राजमार्गों के शिलान्यास कार्यक्रम के तहत बलरामपुर सदर विधानसभा के लिए 140 करोड़ की लागत से बनने वाले बहराइच बाईपास से कोई कला से बिजलीपुर तक 5 किलोमीटर तथा वीर विनय चौराहा से फुलवरिया बाईपास तक कंकरीट रोड के निर्माण का शिलान्यास किया गया । 


उन्होंने इसके लिए सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार व्यक्त किया है । 


उन्होंने बताया कि उतरौला, गोंडा तथा बहराइच मार्गों को जोड़ने वाला बाईपास मार्ग लगभग बनकर तैयार है । 


फुलवरिया बाईपास पर रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण भी तेजी से चल रहा है । अब बहराइच तुलसीपुर मार्गों को जोड़ने वाले बाईपास मार्ग के निर्माण का रास्ता प्रशस्त हो गया है। 


उन्होंने बताया कि बाईपास मार्ग बन जाने के बाद नगर के अंदर एक ओर जहां दुर्घटनाओं में कमी आएगी वहीं लोगों को आने जाने में भी सहूलियत होगी । 

भारी वाहनों का प्रवेश नगर के अंदर ना होने से भीड़ में काफी कमी आएगी ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे