Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:पत्रकार के आकस्मिक निधन पर शोक


अखिलेश्वर तिवारी/नरेन्द्र पटवा
जनपद बलरामपुर के तहसील उतरौला मुख्यालय पर वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान के आकस्मिक निधन पर पत्रकारों द्वारा शुक्रवार को शोक संवेदना व्यक्त की गई । 


उतरौला के पत्रकारों ने उनकी आत्मा शांति व परिवार के लोगों को दुख सहन करने की शक्ति के लिए प्रार्थना किया । 

कमाल खान के निधन पर तमाम नेताओं, सामाजिक कार्यकर्ताओं व आम लोगों ने शोक व्यक्त किया है।


 पत्रकार कमाल खान का 13 जनवरी को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया । 


पत्रकारों ने स्वर्ग वासी आत्मा की शांति तथा परिजनों को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने के लिए प्रार्थना की । 


पत्रकार नरेन्द्र पटवा, नूर मोहम्मद तथा सुरेन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि प्रतिष्ठित व जाने-माने टीवी पत्रकार कमाल खान की अचानक ही निधन के खबर अति-दुःखद तथा पत्रकारिता जगत की अपूर्णीय क्षति है। 


ईश्वर उनके परिवार को इस दुःख को सहन करने की शक्ति दे। वाजिद हुसैन व इमरान अली शाह ने कमाल खान के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि 'पत्रकारिता की एक गंभीर आवाज बनकर उभरे कमाल खान का जाना, बेहद दुखद है। उनके सच की गहरी आवाज हमेशा बनी रहेगी। 


असगर अली ने कमाल खान का हार्ट अटैक से असमय निधन अत्यंत दुखद बताया। उन्होंने कहा कि वह अपनी ईमानदार पत्रकारिता के योगदान के लिए वह सदैव याद किये जायेंगे। 


दुख की इस घड़ी में हम सब उनके परिवार के साथ हैं। ईश्वर उनके परिवार को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें। बजरंगी गुप्ता ने कहा कि कमाल खान को पत्रकारिता में उनके बेहतरीन काम के लिए पत्रकारिता का सर्वश्रेष्ठ भारतीय पुरस्कार रामनाथ गोयनका अवार्ड भी मिल चुका था। 


इसके साथ ही भारत के राष्ट्रपति द्वारा गणेश शंकर विद्यार्थी पुरस्कार से भी सम्मानित थे। कमाल खान अपने रिपोर्टिंग करने के तरीके और विषयों की बारीक जानकारी को सरल शब्दों में पेश करने के लिए जाने जाते थे। 


उनके आकस्मिक निधन पर सुरेन्द्र प्रताप श्रीवास्तव, रहीम सिद्दीकी, नरेंद्र पटवा, इमरान अली,असगर अली शाह, गिरीश चन्द्र मिश्र, राजन श्रीवास्तव, नाजिर मलिक, गगन प्रीत पाहुजा, आशीष कसौधन, वाजिद हुसेन, हरीश गुप्ता, सी बी उपाध्याय ,आलोक गुप्ता तथा उत्तर प्रदेश जर्नलिस्ट एसोसिएशन (उपजा) उतरौला इकाई के सभी पदाधिकारी व सदस्यों ने शोक संवेदना व्यक्त की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे