Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

UP ELECTION 2022 BALRAMPUR...विधानसभा चुनाव को लेकर उतरौला पुलिस सख्त


अखिलेश्वर तिवारी/नरेन्द्र पटवा
जनपद बलरामपुर के कोतवाली उतरौला पुलिस ने अपराध तथा अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे ।


अभियान के तहत सोमवार को अराजकता की आशंका के चलते तीन हजार से अधिक लोग़ों को पाबंद किया है।अवैध तमंचा के साथ पांच व्यक्तियों की गिरफ्तारियां की है। 


कोतवाली उतरौला पुलिस ने पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल के निर्देश पर अपराध तथा अपराधियों के विरुद्ध लगातार अभियान चला रही है । 


31 जनवरी को अपराध में लिप्त 10 लोगों पर गुंडा एक्ट व 23 लोगों पर मिनी एक्ट के तहत कार्यवाही की ग‌ई है। 


विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस द्वारा कस्बे सहित ग्रामीण क्षेत्रों में फ्लैग मार्च के साथ अराजक तत्वों की पहचान कर उनके खिलाफ शांति भंग की कार्यवाही की जा रही है। 


लगभग एक माह पूर्व ही पुलिस ने चुनाव में गड़बड़ी फैलाने की आशंका वाले संदिग्धों‌ की सूची तैयार कर ली थी। अब चुनाव की घोषणा के साथ ही पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है। 


पुलिस ने कोतवाली उतरौला क्षेत्र अन्तर्गत आने वाले सभी ग्राम सभा व नगर क्षेत्र के अब तक 3000 लोगों को शांति भंग की आशंका‌ में पाबंद किया है। 


जबकि 10 लोगों पर गुंडा एक्ट व 23 लोगों पर मिनी गुंडा एक्ट के तहत कार्यवाही की ग‌ई है।पुलिस ने क्षेत्र में छापामारी कर अवैध शराब के‌ कारोबार में लिप्त 6 व्यक्तियों को 180 लीटर अवैध शराब के साथ पकड़ा है। 


वहीं अवैध तमंचा के साथ 5 व्यक्तियों को पकड़कर न्यायालय भेजा गया है। पुलिस की लगातार कार्यवाही से अवैध कार्यों में लिप्त लोगों में‌ हड़कंप मचा है। 


प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने कहा कि अराजकता फैलाने वाले अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है । चुनाव में गड़बड़ी कराने‌ का मंसूबा पालने वालों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे