Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

UP CHUNAV 2022 BALRAMPUR:भाजयुमो तथा महिला मोर्चा की बैठक आयोजित



अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर में विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी द्वारा युवा मोर्चा और महिला मोर्चा की बैठक शुक्रवार को भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह के नेतृत्व में भाजपा जिला कार्यालय अटल भवन पर सम्पन्न हुआ ।


जिला सह प्रभारी शंकर दयाल पांडे ने कहा कि आज आधी आबादी हर क्षेत्र में आगे है । महिला मोर्चा आज हर क्षेत्र में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रही है । 


आप सभी मातृशक्ति है, आपके बिना कोई शुभ कार्य नहीं होता । आप पूरे समाज का नेतृत्व करती है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में घर घर गैस सिलेंडर पहुँचाने का कार्य किया गया जो पहले की सरकारों में सिर्फ पूंजीपतियों को मिलता था । 


तीन तलाक खत्म करके मुस्लिम महिलाओं की सबसे बड़ी समस्या को हल किया गया । पात्र व्यक्तियों को घर महिलाओं के नाम पर दिया गया । आज सभी योजनाओं के लाभ में महिलाओं को प्राथमिकता दी गई है । 


आप सभी नारी शक्ति को अपनी ताकत पहचानते हुए भारतीय जनता पार्टी की सरकार पुनः बनानी है । आप सभी ने 2017 के पहले की सरकार का दंश झेला है । 


योगी सरकार ने महिलाओं को जो सुरक्षा और सम्मान दिया है वो अन्य सरकारे नहीं दे सकती । आज गुंडे माफिया जेल में है । 


महिलाओं की सुरक्षा के लिए योगी सरकार का आना बहुत जरूरी है । पहले की सरकारों को वैक्सीन लाने में कई साल लग जाते थे, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कोरोना का टीका 1 साल के अंदर आ गया और अब तक 150 करोड़ टीका लोगों को लगाया जा चुका है । 


भाजपा में एक सामान्य कार्यकर्ता पार्टी के बड़े से बड़े पद पर पहुँच सकता है, परन्तु विपक्षी पार्टियों में यह संभव नहीं है । भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने कहा कि चुनाव के दृष्टिगत यह अतिआवश्यक बैठक बुलाई गई है । 


आज प्रदेश की महिलाओं में उत्साह है । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में महिलाओं को भय मुक्त वातावरण प्रदान करने के साथ महिलाओं के उत्थान के लिए अनवरत कार्य किया है । 


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिलाओं के लिए कार्य करते हुए जनधन खाते खुलवाये और आत्मनिर्भर बनाने हेतु कौशल विकास योजना के तहत तमाम विधाओं में प्रशिक्षण प्रदान करने का कार्य शुरू किया । 


युवाओं के लिए तमाम योजनाओं को लेकर सुविधा प्रदान करने का कार्य किया । योगी सरकार में सर्वाधिक सरकारी नौकरी देने का कार्य शुरू किया । 


इस दौरान जिला सह प्रभारी शंकर दयाल पांडे, जिलामहामंत्री वरूण सिंह, बिंदु विश्वकर्मा,क्षेत्रीय मंत्री युवा मोर्चा शिवांजली पांडे,महिला मोर्चा अध्यक्ष ललिता तिवारी,युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष संदीप वर्मा सहित मोर्चा के पदाधिकारी उपस्थित रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे