Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की हुई मौत, मायके वालो का आरोप महिला को मारकर लेटाया, पुलिस पर लगा तहरीर बदलवाने का आरोप

रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज सर्किल के उमरीबेगमगंज थानाक्षेत्र के सिधौटी गाँव में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत हो गयी।


मायके वालो ने आरोप लगाया की महिला को उसके पति ने मारकर लेटाया है जिसकी शिकायत थाने पर की है। जहाँ पुलिस तहरीर बदलवा रही है मृतका के भाई ने आरोप लगाया है।



बताते चले की तरबगंज सर्किल के उमरीबेगमगंज थानाक्षेत्र के सिधौटी गाँव में संदिग्ध परिस्थितियों में निशासिंह ऊर्फ गुड्डा पत्नी सत्यप्रकाश सिंह की मौत हो गयी ।



सूचना पर गाँव पहुँचे मृतका के भाई जयप्रकाश सिंह पुत्र स्व. ब्रह्म प्रकाशसिह निवासी धनौली थाना तरबगंज ने उमरीबेगमगंज थाने पर शिकायत करते हुए आरोप लगाया की बहन निशासिंह को काफी दिनो से उनका पति परेशान कर रहा था व जानसे मारकर दूसरी शादी की धमकी दे रहा था ।



जिसकी शादी 1999में की थी तभी से बहन परेशान रहती थी जबकि बहन के दो लड़कियां है बड़ी लड़की 15वर्ष व छोटी 7-8वर्ष की है ।


बहन का पति सत्यप्रकाश सिंह दत्तकपुत्र है शादी को 23वर्ष हो गये है।इसी परेशानी के कारण बहन का खर्चा हम देते थे।

और उसका पति हमेशा मारापीटा करता था।जिसे 05/03/2022की शाम 5बजे मारकर लेटा दिया और सूचना दी 06/03/2022को जब हम गाँव पहुँचे तब हकीकत पता चली। 


जिसकी शिकायत थाने पर की है जहाँ पुलिस तहरीर बदलकर देने की बात कहरही है जबकि हम लोग पूरे परिवार से उत्तराखंड में रहते है।

क्या कहते है जिम्मेदार

थानाध्यक्ष उमरीबेगमगंज करूणाकर पाण्डेय के फोन की घंटी बजती रही लेकिन जबाव देना मुनासिब नही समझा।वही सीओ तरबगंज संसार सिंह राठी का फोन नाटरीचबल बता रहा है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे