Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:पत्नी को जान से मारने की नियत से ट्रेन से फेंकने का आरोपी पति गिरफ्तार

गोण्डा:बीते 21 मार्च को प्रेमी पति ने पांच माह की प्रेगनेंट पत्नी को ट्रेन से नीचे फेंक दिया था जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गयी थी।घायलावस्था में महिला को जिला अस्पताल में कराया गया था ।

 

जिला अस्पताल में भर्ती महिला ने खुद को 5 माह कि प्रेग्नेंट है बताया था । महिला का आरोप था कि वह लुधियाना पंजाब की रहने वाली है मेरे पति ज्ञान चंद ने लव मैरिज से शादी हुई और अयोध्या के बीकापुर के खजुरहट में लाकर रहने लगे।



यहां अपनी मां के कहने से काफी मारते पीटते थे । महिला का आरोप था कि मां कहती कि यह बहुत ज्यादा बोलती हैं इसके जीभ को जला दो ताकि बोलना बंद कर दे। महिला ने यह भी आरोप लगाया था कि तंग आकर कमरा बंद करके मिट्टी का तेल शरीर डाल लिया था लेकिन पड़ोसी महिलाओं के कहने पर वह आग नहीं लगाई।



महिला ने बताया था कि जब वह पति से कहती थी कि मुझे मायके छोड़ आओ, तो काफी मारता पीटता था। मिट्टी का तेल डालने के बाद पति ज्ञान चंद ने कहा चलो अब हम लखनऊ चलते हैं वहां जॉब मिल जाएगी और कपड़े पैक कर लो मैं पति के साथ ट्रेन पर बैठी ट्रेन कहां जा रही थी नही पता  ट्रेन में उल्टी आने लगा फिर वह रोशनदान की तरह चेहरा करके उल्टी करने लगी ,रात का समय था ट्रेन में ही मेरा गला दबाने लगा मैं कहीं गला मत दबाओ इसके बाद मैं बेहोश हो गई ।



फिर सुबह मैं अपने को एक रेलवे स्टेशन पर घायल अवस्था में पाया। यहां प्रातः कुछ महिलाएं देखि तो उनसे मदद मांगी कहा कि 5 माह की प्रेग्नेंट हूँ महिलाओं ने स्टेशन मास्टर को और पुलिस को सूचित किया, जिससे एंबुलेंस बुलाकर नवाबगंज पर ले जाया गया जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 



घटना के सम्बन्ध में पीड़िता महिला ने थाना नवाबंगज में धारा 498ए,504,506,307 भादवि व 3/4 डी0पी0 ऐक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कराया गया था।



उक्त प्रकरण के आरोपी फैजाबाद जनपद के बीकापुर थाना क्षेत्र के खजुरहट नेवली का पुरवा गांव निवासी ज्ञानचंद शर्मा पुत्र राम बहादुर को थाना नवाबगंज पुलिस ने क्षेत्र भ्रमण के दौरान को गिरफ्तार कर जेल भेजने का दावा किया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे