Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, महज 10 घण्टे में सामुहिक दुष्कर्म के आरोपी से मुठभेड़ कर किया गिरफ्तार

गोण्डा:पुलिस ने सामुहिक दुष्कर्म के मामले में तत्परता दिखाते हुए महज10 घंटे के अंदर नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार करने का दावा किया है।
बरामद बाइक,तमंचा

मुठभेड़ में आरोपी को गोली लगी है वही पुलिस ने आरोपी के कब्जे से मोटरसाईकिल व अवैध तमंचा कारतूस बरामद करने का दावा किया है।


पुलिस द्वारा जारी बयान के मुताबिक थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के अंतर्गत एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना घटित हुई थी। 


पीड़िता की मां की तहरीर पर दिनांक 30.03.2022 को थाना कोतवाली नगर में मामला पंजीकृत किया गया था। 


घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक गोण्डा संतोष कुमार मिश्रा ने 03 टीमे गठित कर आरोपी आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी करने के लिए प्रभारी कोतवाली नगर व प्रभारी एसओजी को कड़ा निर्देश दिया था।


संयुक्त टीम ने 10 घंटे के अंदर पुलिस मुठभेड के दौरान सामूहिक दुष्कर्म करने के 01 आरोपी नगर थाना कोतवाली क्षेत्र के बुधई पुरवा निवासी राजा पुत्र जाने को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 01 अदद मोटरसाईकिल व अवैध तमंचा कारतसू बरामद कर लिया गया। 


पुलिस नोट के मुताबिक आरोपी ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायर किया गया था। 


आत्मरक्षार्थ पुलिस टीम की जवाबी कार्यवाही में फायर किया जिससे आरोपी राजा के पैर में गोली लग गयी व एक कॉस्टेबल घायल भी हो गया। 


आरोपी राजा का पुलिस हिरासत में जिला अस्पताल गोण्डा में ईलाज चल रहा है। पुलिस अधीक्षक गोण्डा ने पुलिस टीम को उत्साहवर्द्धन हेतु 25,000 रू के नगद पुरस्कार से पुरस्कृत किया गया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे