Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज से बीजेपी प्रत्याशी ने रिकार्ड मतों से दर्ज कराई जीत

डॉ ओपी भारती

वजीरगंज गोण्डा:2022 का विधानसभा चुनाव उत्तरप्रदेश में भाजपा के लिए खुशियों की सुनामी लेकर आया है। 


इस चुनावी सुनामी में जहाँ प्रदेश के कई दिग्गज जमीदोंज हो गए तो वहीं कुछ ने रिकार्ड मतों से विजय पताका  फहरा कर खुशियों की सुनामी अपने नाम कर ली।


 गोण्डा की सभी 7 सीटों पर भाजपा ने अपना परचम लहराया वही तरबगंज विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी प्रेम नारायण पांडे ने पूरे मंडल में रिकॉर्ड मतों से जीत हासिल  कर तरबगंज विधानसभा का नाम रोशन किया है, साथ ही जीत की खुशी से लबरेज़ प्रेम नरायन पांडेय ने  इस बात का संकेत भी दे दिया है कि वह 2024 में भी अहम भूमिका निभाने को तैयार है।


विधायक  पाण्डेय जी हमेशा जनता के सुख-दु:ख में शरीक होते रहते है व क्षेत्र के विकास में अहम भूमिका निभाते रहे है। जिसका परिणाम एक रिकार्ड के रूप में सबके सामने है ।


 इस चुनाव में पूरे जनपद की सभी सातो विधानसभा क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार ही विजयी रहे ।


 पूरे देवीपाटन मंडल में तरबगंज विधानसभा एक मात्र सीट ऐसी निकली जो एक रिकॉर्ड बनाते हुए सभी मुद्दों को दरकिनार करते हुए प्रेमनरायन पाण्डेय को 57000 मतो से विजय श्री दिलाई ,जो रिकार्ड कायम होगया जनता ने विधायक प्रेमनरायन के विकास व हमेशा क्षेत्र में रहकर सुखदुख में शरीक होते रहने से हाथोंहाथ लिया और दूसरीबार तरबगंज विधानसभा में सेवा का अवसर दिया है।


जिससे विपक्षियों कै हौसले पस्त होगये और घर में रहकर मनन करने पर मजबूर होगये इसके लिए विधायक प्रेमनरायन पाण्डेय ने रातदिन मेहनत कर क्षेत्र के विकास में कोई कोर कसर नही छोड़ी। 


यथा सम्भव हर व्यक्ति की परेशानी को सुनकर उसका निस्तारण करवाया । अपने 5  साल के कार्यकाल के दौरान  निर्विवाद रूप से क्षेत्र की जनता के दिलो में जगह बनाने में कामयाब रहे।  


परिणाम स्वरूप जनता ने चुनाव में दिल खोलकर समर्थन किया। क्षेत्र की भरहा पारा, जमुनहा, डल्लापुर, गौहानी  धौरहराघाट अकबरपुर जुझारीपुर आदि के ग्राम प्रधान व समर्थक अवधेश बाबा, मनोज गोस्वामी, वेदप्रकाश भारती, चंद्रदेव चांदी बाबा साजन, ओमप्रकाश गोस्वामी दिग्विजय पाण्डेय,आरडी तिवारी अनुपम मिश्र,मोनू मिश्र ने अपनी टीम के साथ चुनाव प्रचार में अहम भूमिका निभाई जिससे चुनाव का परिणाम रिकार्ड मतो की तरफ पहुंचा और भारी मतो से जीतकर जनता के बीच पहुंचे प्रेमनरायन पाण्डेय ने सभी दलो के प्रत्याशियों को चौंका दिया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे