Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

राजा भैया की ऐतिहासिक जीत की खुशी में पार्टी कार्यालय पर बांटी गई मिठाईयां

वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़ के पट्टी विधानसभा में जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी कार्यालय पर युवा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष दिनेश तिवारी के नेतृत्व में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय राजा भैया की कुंडा  विधानसभा से ऐतिहासिक विजय एवं प्रदेश अध्यक्ष माननीय विनोद सरोज की बाबागंज विधानसभा से ऐतिहासिक विजय की खुशी में एक दूसरे को मिठाईयां खिलाकर खुशी का इजहार किया गया और बधाइयां दी गई ।


हर्षोल्लास के साथ जीत का जश्न मनाया गया। इस दौरान जिलाध्यक्ष दिनेश तिवारी ने कहा कि माननीय राजा भैया की जीत हम सभी युवाओं एवं प्रदेश वासियों की जीत है उनके जीतने से प्रदेश में एक नया इतिहास लिखा गया। 


हमारी नई पार्टी होकर भी हमने पहली बार में ही 2 सीटें जीती हैं यह अपने आप में एक इतिहास है आज वर्तमान समय में कई राष्ट्रीय दल ऐसे हैं जो हम से बराबर की सीट जीत पाए हैं या हमसे कम सीट पाए हैं ।


यह हम सभी के लिए बड़े गौरव की बात है। माननीय राजा भैया की यह लगातार सातवीं जीत है। हम सभी पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता कर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं देते हैं।।

 

इस दौरान मुख्य रूप से पट्टी विधानसभा के अध्यक्ष अभिषेक शुक्ला, उपाध्यक्ष प्रिंस सिंह एवं रत्नाकर पांडे, महासचिव तेज बहादुर सरोज, ब्लॉक पट्टी के अध्यक्ष मारूफ खान, उपाध्यक्ष विक्रम, नगर उपाध्यक्ष राज श्रीवास्तव, ब्लॉक आसपुर देवसरा के उप सचिव प्रदीप सिंह, अधिवक्ता प्रवीण सिंह, ध्रुव सिंह, जितेंद्र पाठक,विवेक पाठक अजय सिंह,वरिष्ठ नेता धर्मेंद्र तिवारी एवं राम सजीवन तिवारी आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे