Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:मतगणना के दौरान यातायात व्यवस्था के दृष्टिगत रूट डायवर्जन एवं पार्किंग व्यवस्था की गयी:जिला निर्वाचन अधिकारी

वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़ के जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी डा0 नितिन बंसल ने विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 की दिनांक 10 मार्च 2022 को महुली मण्डी समिति में होने वाली मतगणना को सकुशल, निष्पक्ष एवं शान्तिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने हेतु यातायात व्यवस्था को दृष्टिगत रखते हुये रूट डायर्वजन एवं पार्किंग व्यवस्था की है। 


उन्होने बताया है कि प्रेक्षक/जिलाधिकारी/पुलिस अधीक्षक/आर0ओ0 के वाहनों की पार्किंग महुली मण्डी समिति के अन्दर पार्किंग करायी जायेगी। 


पुलिस/प्रशासनिक अधिकारियों के वाहनों की पार्किंग महुली मण्डी समिति के सामने एफ0सी0आई0 में करायी जायेगी। मतगणना कार्मिकों/पुलिस कर्मियों/मीडिया के वाहनों की पार्किंग महुली मण्डी समिति के सामने एफ0सी0आई0 में करायी जायगी। 


चिलबिला की ओर से आने वाले प्रत्याशियों/मतगणना एजेन्टों के चार पहिया वाहन की पार्किंग की व्यवस्था मैरिज लॉन श्री पैलेसे में व दो पहिया वाहनों की पार्किंग रेखा सदन में होगी। पट्टी की ओर से आने वाले प्रत्याशी/मतगणना एजेन्टों के वाहनों की पार्किंग व्यवस्था महुली नहर के पास बाग में करायी जायेगी।


जिलाधिकारी ने रूट डायवर्जन के सम्बन्ध में बताया है कि मदाफरपुर मोड़ से पट्टी/रानीगंज/भुपियामऊ की तरफ तथा पट्टी/रानीगंज/भुपियामऊ से मदाफरपुर मोड़ की तरफ डाइवर्ट किया जायेगा। 


महुली नहर के पास से दो तरफ डाइवर्जन जिन्हें शहर जाना हो चौखड़ होते हुये मकन्दूगंज तथा जिन्हें सुल्तानपुर चिलबिला हाईव जाना हो तो वही नहर से दूसरी तरफ से डाइवर्ट किया जायेगा। 


पट्टी से भी वाहनों को मदाफरपुर/रानीगंज/भुपियामऊ की तरफ डाइवर्ट किया जायेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे