Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

महेशगंज:नदी में नरकंकाल मिलने से पुलिस की कार्यवाही से नाराज़ ग्रामीणों ने किया रोड जाम,डीएम, एसपी व राजा भइया को बुलाने की मांग की

वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़ के महेशगंज थाना क्षेत्र के बकुलाही नदी में  ग्रामीणों ने एक नरकंकाल देखा।


ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।सूचना पर पहुंची ने नरकंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया था।


प्राप्त जानकारी के अनुसार नरकंकाल की चप्पल तथा कपडो के आधार पर कुंडा क्षेत्र के बाबूपुर कनांवा निवासी 36 वर्षीय वीरेंद्र सोनकर पुत्र राजेन्द्र प्रसाद सोनकर के रूप में पहचान हुई।


पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव देर रात घर पहुंचा।शुक्रवार को परिजनों ने घटना की दूसरी तहरीर विनोद सोनकर उर्फ राकेश संजय सोनकर तथा सत्येंद्र सोनकर के नाम महेशगंज पुलिस को दी और रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की।


पुलिस ने रिपोर्ट नहीं दर्ज किया तो आक्रोशित परिजन शव को तीन बजे घर से उठा कर कुंडा जेठवारा मार्ग पर रखकर रोड जाम कर दिया। 


परिजनों ने डीएम,एसपी तथा राजा भइया को बुलाने की मांग करने लगे।परिजनों का आरोप है कि तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नही की। 


तहसीलदार कुंडा,पूर्व ब्लाक प्रमुख बाबागंज हितेश प्रताप सिंह पंकज,जिला पंचायत अध्यक्ष पति कुलदीप पटेल की सूझ बूझ और कुंडा व महेशगंज पुलिस की तत्परता से मृतक के परिजनों की मांग को मानते हुए जाम खत्म कराया गया।


परिजनों की मांग थी की पत्नी व भाई को एक-एक शस्त्र लाइसेंस तथा परिवार के एक व्यक्ति को नौकरी,₹5000000 मुआवजा आदि मांगों पर जाम को खत्म किया गया।जाम लगभग 2 घंटे चला।


घटना के संबंध में महेशगंज पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी अमीता ने पति की गुमशुदगी रानीगंज कोतवाली में दर्ज कराया है।


शव मिलने पर पीएम कराने के बाद डीएनए टेस्ट के लिए सेम्पल भेजा गया है।रिपोर्ट आने आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे