Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा से लौट रहा युवक सांड़ से टकराया,युवक के सीने में घुस गई सांड़ की सींग, युवक की दर्दनाक मौत, एक गम्भीर

डॉ ओपी भारती

गोण्डा से लौट रहे मोटरसाइकिल सवार की सड़क पर खड़े सांड से हुई टक्कर में  घटना स्थल पर ही मौत हो गई जब कि सह सवार अस्पताल में जिन्दगी मौत की लड़ाई लड़ रहा है।


 वही मृतकों के घर पर चीख पुकार के साथ कोहराम मचा हुआ है।


घटना मंगलवार की रात लगभग 8 बजे की है,वजीरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा अचल पुर के मजरे गोपालीपुर निवासी राम केवल पुत्र रामशरन (30), व संतोष पुत्र शिव प्रसाद (40) किसी कार्य से गोण्डा मुख्यालय गए हुए थे, उधर से घर लौटते हुए रात लगभग 08 बजे जब दर्जी कुँआ - डुमरिया डीह के बीच बनघुसरा पेट्रोल पम्प के पास पहुचे ही थे कि बीच सड़क पर खड़े एक बड़े सांड से टक्कर हो गई।


 टक्कर इतनी भयानक थी कि सांड का सींग राम केवल के सीने में घुस गया, मौके पर ही उसकी अस्थि-पंजर टूट कर सब बाहर निकल आया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई, जबकि सह सवार संतोष भी बुरी तरह से घायल हो गया, 


मौके पर स्थानीय लोगो व राहगीरों ने एम्बुलेंस बुलाकर घायल को इलाज के लिए गोण्डा भेज दिया, जहाँ वह जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है। 



मौके पर पहुची डुमरिया डीह चौकी पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज फ़िया है। 


इधर मौत की खबर सुनते ही पूरे गांव में सन्नाटा फैल गया। मृतक के घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। 


मृतक राममकेवल खाना बनाने का कारीगर था,उसी से उसके परिवार का भरण पोषण होता था,अब वह भी सहारा खत्म हो गया। 


सड़क पर घूम रहे छुट्टा जानवरों के चपेट में अब तक पता नही कितने लोग अपने अस्थि पंजर तुड़वा चुके हैं या फिर काल के गाल में समा चुके हैं, परन्तु प्रशासन के पास इन छुट्टा आवारा जानवरों का कोई इलाज नही है। या यूं कहें कि प्रशासन के कान पर जूं नही रेंग रही है।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे